Image Source : TWITTER/@IPL
Yuzvendra Chahal

Highlights

  • युजवेंद्र चहल ने दो गेंद पर चटका दिए थे लगातार दो विकेट
  • मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया मैच
  • जरा सी गलती से है​ट्रिक लेने से चूक गए युजवेंद्र चहल

आईपीएल 2022 के मैच लगातार खेले जा रहे हैं। खिलाड़ी नए नए कीर्तिमान बना रहे हैं। रोज ही कोई न कोई रिकॉर्ड बनता और बिगड़ता है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल के पास भी शनिवार को नया कीर्तिमान रचने का मौका था, वे इसके काफी करीब पहुंच भी गए थे, लेकिन एक खिलाड़ी ने कैच छोड़ दिया और वे ऐसा करने से चूक गए। हालांकि मैच के बाद युजवेंद्र चहल ने केवल इतना ही कहा कि अच्छा है कि उनकी टीम मैच जीत गई। 

युजवेंद्र चहल ने दो गेंद पर लिए दो विकेट

दरअसल मुंबई इंडियंस की टीम राजस्थान रॉयल्स की ओर से दिए गए टारगेट का पीछा कर रही थी। इस बीच कप्तान संजू सैमसन ने 16वें ओवर में गेंद युजवेंद्र चहल को थमाई। पहली ही गेंद पर टिम डेविड चहल के सामने थे। उनकी पहली गेंद टिम डेविड के पैड पर जाकर लगी। अपील हुई और अंपायर ने आउट भी दे दिया, लेकिन टिम डेविड इससे खुश नहीं थे। उन्होंने डीआरएस लिया, लेकिन नाकाम रहा और युजवेंद्र चहल ने पहला ​विकेट ले लिया। अगली गेंद पर डेनियल सैम्स उनके सामने थे। डेनियल सैम्स आन साइड पर बड़ा शॉट खेला। लेकिन गेंद ठीक से बैट पर नहीं आई। उसे जोस बटलर ने कैच कर लिया और अब युजवेंद्र चहल दो गेंद पर दो विकेट अपने नाम कर चुके थे। डेनियल सैम्स अपना खाता भी नहीं खोल पाए। अब युजवेंद्र चहल हैट्रिक पर आ चुके थे। 

करुण नायर ने छोड़ा था कैच 
युजवेंद्र चहल हैट्रिक लेने की तैयारी में थे। ये चहल ने गुगली फेंकी और गेंद आफ स्टंप पर थी। गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और स्लिप में खड़े करुण नायर के पास गई, लेकिन वे कैच नहीं लपक सके। युजवेंद्र चहल जोर से उछले लेकिन कुछ ही पल में निराश हो गए। इस तरह से वे हैट्रिक लेने में कामयाब नहीं हो पाए। मैच के बाद जब युजी चहल से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि हैट्रिक न ले पाने का मलाल जरूर है, लेकिन ये खेल का हिस्सा है। अच्छी बात ये रही हम मैच जीत गए। 



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here