Carlos Brathwaite Daughter Name On Kolkata’s Eden Gardens: वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) ने अपनी बेटी का नाम कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन के नाम पर रखा है, जहां उन्होंने 2016 में टी20 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स पर लगातार चार छक्के लगाकर अपनी टीम को खिताब जीता था. 

33 साल के विस्फोटक ऑलराउंडर बल्लेबाज़ कार्लोस ब्रैथवेट ने अपनी बेटी के नामकरण की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और खुलासा किया कि उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन के नाम पर अपनी बेटी का नाम ईडन रोज रखा है, जो उसके क्रिकेटिंग करियर का सबसे यादगार स्थल था.

ब्रैथवेट ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कीं. ब्रैथवेट ने लिखा, “नाम याद रखें ईडन रोज ब्रैथवेट. उन्होंने इस मौके पर अपनी बेटी से कहा कि आप इंतजार के लायक थे, आप खूबसूरत हैं. डैडी ने आपको पूरे दिल से प्यार करने का वादा किया है.”

वहीं पत्नी की प्रशंसा करते हुए ब्रैथवेट ने कहा, “आप एक मजबूत और बेहद खूबसूरत पत्नी हैं और मुझे पता है कि आप एक अच्छी मां साबित होंगी. मैं आप दोनों से बेहद प्यार करता हूं.”


बता दें कि कार्लोस ब्रैथवेट ने वेस्टइंडीज के लिए अगस्त 2019 में भारत में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था. ब्रैथवेट, जो दिल्ली, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और बिग बैश लीग की ओर से सिडनी सिक्सर्स का हिस्सा रहे हैं, उनको आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के लिए भी शॉर्टलिस्ट किया गया है.

यह भी पढ़ें- 

IPL 2022 Auction: क्या नीलामी में पुरानी टीमों को मिलेगा फायदा? पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिया हैरान करने वाला जवाब

IPL 2022: क्या पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी? ECB ने दिया ये जवाब



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here