नई दिल्ली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer IPL Team) ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022 Mega Auction) फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। मुंबई के पूर्व रणजी दिग्गज का फैसला आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले आया, जब सभी टीमें रणनीति बनाने में व्यस्त थीं, लेकिन उन्होंने पंजाब किंग्स को छोड़ने का फैसला किया।

जाफर (जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जाने जाते हैं) ने फ्रेंचाइजी को धन्यवाद दिया और अपने मुख्य कोच अनिल कुंबले को आगामी आईपीएल सीजन के लिए शुभकामनाएं दीं। जाफर ने ‘फिल्म ऐ दिल है मुश्किल’ के एक प्रसिद्ध बॉलीवुड गीत ‘चन्ना मेरेया’ की एक तस्वीर के साथ ट्वीट करके पंजाब किंग्स और मुख्य कोच अनिल कुंबले को धन्यवाद।

साथ ही आगामी आईपीएल सीजन के लिए शुभकामनाएं दीं। पंजाब किंग्स ने मेगा नीलामी से पहले केवल दो खिलाड़ियों मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है। इससे पहले, पिछले दो सत्रों से पंजाब किंग्स के कप्तान रहे केएल राहुल और पंजाब किंग्स के सहायक कोच एंडी फ्लावर ने टीम के साथ जारी न रहने का फैसला किया था।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here