Home Cricket-New Washington Ruled Out: भारत को बड़ा झटका, राहुल, अक्षर के बाद वॉशिंगटन...

Washington Ruled Out: भारत को बड़ा झटका, राहुल, अक्षर के बाद वॉशिंगटन सुंदर भी T20 सीरीज से OUT, कुलदीप को मौका

0
24
कोलकाता: ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar Injury) पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सोमवार को वेस्टइंडीज (IND vs WI T20) के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज से बाहर हो गए। वॉशिंगटन ने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज के दौरान चोट के बाद सफल वापसी की थी और वह बुधवार से यहां शुरू हो रही टी20 सीरीज में अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहते थे।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अनुभवी अधिकारी ने बताया, ‘वॉशिंगटन की पैर की मांसपेशियों में खिंचाव है और इसलिए आज उन्होंने अभ्यास नहीं किया। ऐसा लगता है कि वह सिर्फ पांच दिन में होने वाले तीन टी20 मैच की पूरी सीरीज में नहीं खेल पाएगा।’

Virat Kohli News: विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने क्यों कहा- मुझे चिंता नहीं, क्योंकि…
इंग्लैंड दौरे के दौरान हाथ में लगी चोट के कारण वॉशिंगटन लंबे समय तक बाहर रहे थे और उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी। वॉशिंगटन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए चुना गया लेकिन वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण सीरीज में नहीं खेल पाए थे।

अक्षर पटेल चोट के कारण पहले ही टीम से बाहर हैं और अब वॉशिंगटन भी बाहर हो गए हैं और ऐसे में टीम के पास मुख्य स्पिनर के रूप में सिर्फ युजवेंद्र चहल बचे हैं। पंजाब के बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार को विकल्प के तौर पर शामिल किए जाने की संभावना है क्योंकि वह टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं। वॉशिंगटन अब राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अक्षर और लोकेश राहुल के साथ रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे।

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here