नई दिल्ली. ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने भले ही धमकी देने वाले पत्रकार का नाम बताने से इनकार कर दिया है. लेकिन अब तक यह मामला शांत नहीं हुआ है. बीसीसीआई (BCCI) ने इस मामले में साहा से बातचीत के बाद पत्रकार पर एक्शन की बात कही थी. लेकिन भारतीय खिलाड़ी ने करियर बर्बाद ना करने और परिवार का हवाला देकर नाम नहीं बताने का फैसला किया है. इस बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने साहा को पत्रकार का नाम बताने के लिए अनाेखे तरीक से सलाह दी है.

वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर साहा द्वारा पत्रकार का नाम नहीं बताने वाली बात पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “डियर ऋद्धि, दूसरों को नुकसान पहुंचाना आपका स्वभाव नहीं है और आप एक अद्भुत इंसान हैं. लेकिन भविष्य में किसी और को ऐसा नुकसान होने से रोकने के लिए, आपके लिए उसका नाम बताना जरूरी है. गहरी सांस ले और नाम बोल डाल.’ विवाद के बाद सबसे पहले सहवाग ने ही तीखी प्रतिक्रिया दी थी. इसके बाद आकाश चोपड़ा से लेकर पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) तक साहा के पक्ष में उतर आए थे.

यह भी पढ़ें: स्मृति मंधाना और जेमिमा को इंग्लैंड से बुलावा, शेफाली और हरमनप्रीत को नहीं मिला टीम का साथ

यह भी पढ़ें: Virat kohli या बाबर आजम, रोहित शर्मा या केन विलियमसन, किसने झटके टी20 में अधिक विकेट, यहां पढ़िए

जानकारी दी, नाम नहीं बताया

इससे पहले ऋद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं पत्रकार की बात से आहत और नाराज था. मैंने सोचा कि इस तरह के व्यहार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. मैंने फैसला किया मैं लाेगों को उसके चैट के बारे में जानकारी दूंगा, लेकिन उसका नाम नहीं बताऊंगा. बीसीसीआई (BCCI) के कोषाध्‍यक्ष अरुण धूमल ने कहा था कि बोर्ड इस मामले में खिलाड़ी से जानकारी लेगा. 40 टेस्ट खेलने वाले साहा को श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

Tags: BCCI, Rahul Dravid, Sourav Ganguly, Team india, Virender sehwag, Wriddhiman saha

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here