Home Cricket-New Virat Kohli Autograph: किंग कोहली ने बना दिए फैंस का दिन… मोहाली...

Virat Kohli Autograph: किंग कोहली ने बना दिए फैंस का दिन… मोहाली में यूं पूरी की मन की मुराद

0
17
मोहाली: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी एक झलक पाने को फैंस कुछ भी कर गुजरने का तैयार होते हैं। अगर उनसे मिलने का मौका मिल जाए तो दिन बनाने के लिए काफी होता है। कुछ ऐसा ही एक फैन के साथ हुआ। उसे न केवल विराट की झलक मिली, बल्कि किंग कोहली ने ऑटोग्राफ (Virat Kohli Autograph) भी दिया। वह भी कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुश्किल माहौल में।

दरअसल, महामारी कोविड-19 की वजह से बायो बबल के मुश्किल हालात में खेली जा रही भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के लिए विराट कोहली टीम इंडिया के साथ मोहाली पहुंचे हैं। वह सोमवार को साथियों के साथ मोहली के पंजाब क्रिकेट असोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम (Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium, Mohali) में प्रैक्टिस करते दिखे।

जब वह प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे तो गेट के बाहर कुछ युवा फैंस को आवाज लगाते सुना। वह अपनी जर्सी पर कोहली का ऑटोग्राफ चाहते थे। कोहली ने गार्ड से कहकर सभी की टी-20 शर्ट मंगवा ली। लगभग 45 मिनट के बाद फैंस को अपनी टी-शर्ट वापस मिल गई। इस बात से फैंस काफी खुश दिख रहे थे।

Virat Kohli vs Shreyas Iyer: विराट की पोजिशन पर हैं अब श्रेयस अय्यर की निगाहें, जानें ‘किंग’ कोहली के आगे कहां टिकते हैं
चंडीगढ़ से साइकल पर आए असलम ने इस बारे में कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि उनका ऑटोग्राफ मिलेगा। उन्होंने हमारा निवेदन सुन लिया। वह बहुत अच्छे हैं।’ बता दें मोहाली में विराट कोहली का 100वां टेस्ट होगा।

virat kohli autograph: किंग कोहली ने बना दिए फैंस का दिन... मोहाली में यूं पूरी की मन की मुराद

Virat Kohli Autograph: किंग कोहली ने बना दिए फैंस का दिन… मोहाली में यूं पूरी की मन की मुराद

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here