Indian Premier League 2019 final MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के फाइनल मैच के बाद इस राज से पर्दा उठाया कि शेन वॉटसन दर्द और खून बहने के बावजूद भी बल्लेबाजी करते रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने भी शेन वॉटसन की दिलेरी को सलाम किया। फैन्स को जब ये बात पता चली तो सोशल मीडिया पर शेन वॉटसन की तारीफों के पुल बंधने शुरू हो गए। हर कोई वॉटसन को उनकी इस खेल भावना और डेडिकेशन के लिए सलाम कर रहा है। 

VIDEO: धौनी के रनआउट पर जमकर हुआ बवाल, रणवीर सिंह ने भी किया कमेंट

हरभजन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए शेन वॉटसन को सलाम किया है। हरभजन ने इंस्टाग्राम पर वॉटसन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पैर से खून निकल रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- क्या आप लोग उसके घुटने से निकलते खून को देख सकते हैं। मैच के बाद वॉटसन को छह टांके लगे। वॉटसन को यह चोट उस समय लगी, जब उन्होंने रन आउट होने से बचने के लिए डाइव लगाई थी। 

चेन्नई सुपर किंग्स के टि्वटर हैंडिल से भी वॉटसन की इस हिम्मत को सलाम किया गया है।

सोशल मीडिया पर भी शेन वॉटसन की जमकर तारीफ की जा रही है।

बता दें कि शेन वॉटसन ने 150 रनों का पीछा करते हुए अपनी टीम को लगभग जीत दिलवा दी थी। उन्होंने 59 गेंदों में शानदार 80 रन की पारी खेली। वह अंत तक बल्लेबाजी करते रहे, लेकिन उनके रन आउट होने के बाद चेन्नई जीत के लक्ष्य से दो रन दूर रह गई। मुंबई ने एक रन से मैच जीत लिया। लसिथ मलिंगा ने सनसनीखेज आखिरी ओवर फेंका। चेन्नई और मुंबई दोनों ही टीमें अपने चौथे खिताब के लिए खेल रही थीं, लेकिन मुंबई ने आखिरी ओवर में मैच का पासा पलटते हुए एक रन से मैच जीत लिया। यह मुंबई का चौथा टाइटल है।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here