‘मिस्टर.360’ (Mister 360) नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के 37 वर्षीय बल्लेबाज, पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (AB de Villiers viral video) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

AB de Villiers (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही है. कल आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन होना है. लेकिन उससे पहले आईपीएल में अपनी  शानदार पारी खेलने और ‘मिस्टर.360’ (Mister 360) नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के 37 वर्षीय बल्लेबाज, पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (AB de Villiers viral video) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) हर एंगल में शॉट खेलने के लिए जाने जाते है. लेकिन उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसपर आपको जान के हैरानी होगी कि उनका यह वीडियो बल्लेबाजी का नहीं है. जी हां, आपने सही पढ़ा! एबी डिविलियर्स इस वीडियो में शानदार कैच लेते हुए दिखाई ले रहे हैं. जो की अविश्वसनीय है. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम के लिए उन्होंने 156 मैच खेलकर 4491 रन बनाए हैं. 

एबी डिविलियर्स हवा में उड़ते हुए शानदार कैच लिए जिसको ले पाना काफी मुश्किल था. गेंद सीधा उनके सर पर से 6 रन के लिए जा रही थी. लेकिन जिस तरह से उन्होंने हवा में उछलकर गेंद को कैच किया वह अपने आप में तारीफ के काबिल है. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) IPL में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में छठे नंबर पर शामिल हैं. डिविलियर्स ने 2011 में RCB के साथ खेलना शुरू किया था और रॉयल चैलेंजर बंगलोर के लिए 11 सत्र खेले हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs WI 3rd ODI: भारत ने WI को किया क्लीन स्वीप, 96 रन से मिली जीत

कोहली के बाद वह RCB के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. लेकिन अब सबका चहिता खिलाड़ी एबी डिविलियर्स कोई भी मैच नहीं खेलेगा. क्यूंकि उन्होंने 2018 में ही सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. आईपीएल में उनकी ताबड़तोड़ पारियों के चलते भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के बीच वे खासे लोकप्रिय रहे हैं. 



संबंधित लेख

First Published : 11 Feb 2022, 10:10:39 PM


For all the Latest
Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here