नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में फैंस और टीम मैनेजमेंट की नजर आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों पर है. सभी खिलाड़ी इस लीग के लिए अपने आप को तैयार कर रहे हैं और जहां भी खेलने को मौका मिल रहा है अपने आप को साबित करते दिख रहे हैं. आईपीएल 2022 ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक ऐसा बल्लेबाज खरीदा है जिसका बल्ला इस समय आग उगल रहा है और रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

SRH का ये बल्लेबाज सब पर पड़ेगा भारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन में वेस्टइंडीज के मशहूर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी निकोलस पूरन को 10.75 करोड़ की मोटी रकम में अपनी टीम के साथ जोड़ा था. ये फैसला टीम के लिए अब सही साबित हो रहा है. हाल ही में निकोलस पूरन भारतीय टीम के खिलाफ दमदार टच में नजर आए थे. उन्होंने टी20 सीरीज के तीनों मैचों में अर्धशतक जड़े थे. पूरन ने भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में 184 रन बनाए थे. लेकिन पूरन का बल्ला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कैरेबियाई टीम के इस बल्लेबाज का बल्ला जमकर रन उगल रहा है.

कैरेबियाई बल्लेबाज ने ठोका ताबड़तोड़ शतक

20 इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के बाद पूरन को टी10 लीग में खेलने का मौका मिला है. पूरन इस मौके का फायदा उठाने में कामयाब रहे. निकोलस पूरन ने त्रिनिदाद टी10 ब्लास्ट के एक मैच में महज 37 गेंदों में शतक ठोक दिया. इस बल्लेबाजी से पूरन ने सनराइजर्स हैदराबाद को जरूर खुश कर दिया होगा. पूरन ने इस मुकाबले में अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. पूरन ने महज 18 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और अगली 19 गेंदों में वो अपने शतक तक पहुंच गए. इस दौरान पूरन का स्ट्राइक रेट 270 से ज्यादा का रहा. अपनी शतकीय पारी में पूरन ने 10 छक्के और 6 चौके लगाए

निकोलस पूरन की धमाकेदार पारी

टीम को पहली जीत भी दिलाई

निकोलस पूरन ने लगातार 3 हार के बाद अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. लेदरबैक जायंट्स के लिए खेल रहे निकोलस पूरन ने अपनी टीम को 9 विकेट से जीत दिलाई. स्कारलेट आबिस स्कॉर्चर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 128 रन बनाए थे. जवाब में लेदरबैक ने 9 गेंद पहले ही जीत हासिल कर ली. पूरन ने महज 37 गेंदों में नाबाद 101 रन ठोके.



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here