नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर शुक्रवार को एक अफवाह उड़ा दी गई. अफवाह आई कि कार्डियक चेकअप के लिए बेंगलुरु के नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल में गांगुली को भर्ती कराया गया है. लेकिन ये खबर एकदम झूठ है और अब हॉस्पिटल स्टाफ ने सच्चाई बता दी है.

  • इस वजह से हॉस्पिटल गए गांगुली

गांगुली को लेकर अफवाह उड़ी की वो बेंगलुरु के नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन हॉस्पिटल स्टाफ ने सच्चाई बताते हुए कहा कि गांगुली वहां भर्ती नहीं थे बल्कि वो वहां के चेयरमैन डॉक्टर देवी प्रसाद शेट्टी से मिलने गए थे. हॉस्पिटल स्टाफ ने सच्चाई बताते हुए कहा. ‘मिस्टर सौरव गांगुली, अध्यक्ष, बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के नारायण हेल्थ सिटी, बेंगलुरु में भर्ती होने की खबर के संदर्भ में, हम स्पष्ट करना चाहेंगे कि उनके भर्ती होने की खबर गलत है. सौरव गांगुली, डॉ. देवी प्रसाद शेट्टी, अध्यक्ष और संस्थापक, नारायण हेल्थ से मिलने के लिए अस्पताल में आए थे. क्योंकि वह बेंगलुरु में थे. गांगुली सोमवार, 1 फरवरी को एक आधुनिक 100-बेड वाले आईसीयू का उद्घाटन करेंगे.’

  • इसी साल हुआ था गांगुली का इलाज

इस साल की शुरुआत में दिल की बीमारी का इलाज कराने वाले 49 वर्षीय गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनके दिल की स्थिति का आकलन कर रही है. गांगुली को पिछले साल सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उनकी दो एंजियोप्लास्टीहुई थी.

  • ओमिक्रान से भी संक्रमित हुए थे दादा

सौरव गांगुली (जिन्हें कोरोना के दोनों टीके लगाए गए हैं) को जनवरी 2022 में ओमिक्रॉन से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. पिछले कुछ समय पहले गांगुली को हार्ट अटैक भी आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था.

  • पिछले साल आया था हार्ट अटैक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली को पिछले साल माइल्ड हार्ट अटैक पड़ा था. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सौरव गांगुली सुबह जिम में चक्कर और बेचैनी महसूस हुई जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
सौरव गांगुली को लेकर आई बेहद बुरी खबर, सच जान लोग रह गए हैरान - asb news india





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here