मुकाबला इतना बेजोड़ होगा तो देखने में तो मजा आएगा ही. लेकिन, सवाल वही रहेगा कि इसे देखे तो देखें कहां. कब और कैसे लें इसका आनंद.

भारत-ऑस्ट्रेलिया में दूसरा सेमीफाइनल आज ( फोटो- AFP)

मुकाबला तगड़ा है क्योंकि भारत (India U9) अंडर 19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup) के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया (Australia U19) से भिड़ने वाला है. ये मैच समझ लीजिए फाइनल से पहले का फाइनल है. भारत ने अगर आज इसे जीत लिया तो 5वीं बार खिताब जीतने की चाह को नए पंख लगना तय है. लेकिन, ये सब इतना आसान नहीं होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम भी भारत की तरह दमखम रखती है. उसने भी टूर्नामेंट में सेमीफाइनल तक का सफर भारत की तरह ही अजेय रहते हुए किया है. ऐसे में आज जो भी टीम जीतेगी, टूर्नामेंट में ना सिर्फ उसकी पहली हार होगी बल्कि इस हार के साथ उसके सफर का भी अंत होगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत के लिए अच्छी बात ये है कि वो अपनी पूरी स्ट्रेंथ के साथ मैदान पर उतरेगी. इसके अलावा आंकड़ों में भी भारतीय टीम का पलड़ा ऑस्ट्रेलिया पर थोड़ा भारी है.

मैच के बारे में वो बातें जो आप जानना चाहते हैं

अब मुकाबला इतना बेजोड़ होगा तो देखने में तो मजा आएगा ही. लेकिन, सवाल वही रहेगा कि इसे देखे तो देखें कहां. कब और कैसे लें इसका आनंद. ये सब पता होना इसलिए जरूरी है ताकि आप भारत के फाइनल में पहुंचने का गवाह बनने से कहीं चूक ना जाएं. तो आइए आपको हम इन तमाम सवालों के जवाब दे देते हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच कब खेला जाएगा ?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच आज शाम खेला जाएगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच कितने बजे शुरू होगा ?

भारतीय समयानुसार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच शाम साढ़े छह बजे शुरू होगा. टॉस शाम छह बजे होगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देख सकते हैं?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर होगा.

कहां होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी. वहीं मैच की लाइव अपडेट्स TV9hindi.com पर भी पढ़ सकते हैं

यह भी पढ़ें: U-19 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के ये 4 खिलाड़ी हैं टीम इंडिया के लिए खतरा, सावधानी हटते ही घट जाएगी दुर्घटना!

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here