Home Cricket U-19 WC: शाहिद कपूर ने अंडर-19 वर्ल्ड चैंपियन टीम को बधाई देने...

U-19 WC: शाहिद कपूर ने अंडर-19 वर्ल्ड चैंपियन टीम को बधाई देने में ये क्या कर दिया? लोग बोले – ‘गलती से मिस्टेक’

0
34

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने 5वीं बार अंडर-19 वर्ल्ड कप (Under-19 World Cup) जीता तो सोशल मीडिया पर उसे बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. यश धुल (Yash Dhull) की कप्तानी में टीम ने शनिवार को एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को हराया. बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी भारतीय टीम को बधाई दी लेकिन वह एक बड़ी गलती कर बैठे. इसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया.

भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल में इंग्लैंड टीम की पारी को 44.5 ओवर में 189 के स्कोर पर समेट दिया. इसके बाद 47.4 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. ऑलराउंडर राज बावा को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया क्योंकि उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया. इंग्लैंड के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने के साथ उन्होंने बल्ले से 35 रन भी बनाए.

इसे भी देखें, 1000वां वनडे जीतने के बाद कोहली ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कर दी ये स्पेशल डिमांड

भारतीय टीम को टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए भारत और दुनिया भर के सभी कोनों से तारीफ मिली क्योंकि बिना एक भी हार का स्वाद चखे उसने प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती. राजनीति और खेल जगत के अलावा बॉलीवुड की कई प्रतिष्ठित हस्तियों ने भी युवा टीम को बधाई दी, जिनमें बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी शामिल थे. भले ही शाहिद ने भारतीय टीम की काफी तारीफ की, लेकिन सोशल मीडिया पर ‘बॉयज इन ब्लू’ को विश करते हुए उन्होंने एक बड़ी गलती की.

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने गलती से 2018 की टीम वाली तस्वीर शेयर कर दी. (ScreenShot/Twitter)

शाहिद ने गलती से बधाई देते हुए 2018 वाली टीम की तस्वीर शेयर कर दी जिसमें कप्तान पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, कमलेश नागरकोटि, शिवम मावी आदि खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. उन्होंने हालांकि इस पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन ट्रोल करने वालों ने इसका स्क्रीनशॉट रख लिया. शाहिद को इसके बाद ट्रोल भी किया गया.

u19 wc shahid kapoor

शाहिद कपूर को काफी ट्रोल किया गया. (Twitter)
shahid kapoor u19 world cup

शाहिद कपूर ने अंडर-19 वर्ल्ड चैंपियन टीम को बधाई देने में गलती कर दी.

इसके स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- भाई, ये क्या कर दिया… गलती से मिस्टेक.. वहीं, एक अन्य यूजर ने नाराजगी जाहिर की. एक पोस्ट में कहा गया कि शाहिद कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है, इसलिए उन्हें इस खेल का कुछ बुनियादी ज्ञान होना चाहिए था. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब क्रिकेट में रुचि नहीं है तो फिर क्यों पोस्ट करना.

Tags: Cricket news, Hindi Cricket News, India under 19, Shahid kapoor, U-19 WC, Under 19 World Cup

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here