कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2022 के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की जगह ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज आरोन फिंच को अपने साथ जोड़ने का एलान किया है. एलेक्स हेल्स ने हाल ही में बायो बबल की थकान का हवाला देकर आईपीएल से हटने का फैसला किया था. इसके बाद टीम ने रिप्लेसमेंट के तौर पर फिंच को जोड़ा है. फिंच के आने से टीम की बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी. वे आईपीएल के कई सीजन में अपनी शानदार बल्लेबाजी से तहलका मचा चुके हैं. 

आरोन फिंच की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल यूएई में खेला गया आईसीसी टी-20 विश्व कप जीता था. फिंच अब तक 88 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं, जिनमें उन्होंने 2 शतक और 15 अर्धशतक की मदद से 2686 रन बनाए हैं. फिंच ने 87 आईपीएल मैच खेले हैं और 2000 से ज्यादा रन बनाए हैं. वे 1.5 करोड़ रुपये की कीमत पर केकेआर में शामिल होंगे. 

केकेआर दो बार आईपीएल की चैंपियन बन चुकी है और 26 मार्च को आईपीएल 2022 में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और केकेआर के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस बार आईपीएल में कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी. लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें इस बार टूर्नामेंट में शामिल होंगी इससे यह टूर्नामेंट बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ेंः अपनी बल्लेबाजी से सोशल मीडिया पर बच्चे ने फैलाई सनसनी, सचिन तेंदुलकर के साथ प्रैक्टिस का मिला मौका

कुलदीप यादव को बिना पहला टेस्ट खिलाए सीरीज से क्यों किया गया बाहर? बुमराह ने दिया यह जवाब



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here