Home Trending In Cricket करियर का पहला विकेट लेते ही इस प्लेयर ने कोहली को लगाया...

करियर का पहला विकेट लेते ही इस प्लेयर ने कोहली को लगाया गले, Viral हो रहा Video

0
23


नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में भारत छोटे स्कोर को भी बचाने में कामयाब रहा और 44 रनों से मुकाबला जीत लिया. इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. भारत के 237 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज टीम 46 ओवरों में 193 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से सबसे ज्यादा प्रसिद्ध कृष्णा ने चार विकेट अपने नाम किए. 

इस प्लेयर ने कोहली को लगाया गले

वहीं, शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट चटकाए, जबकि युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर और दीपक हुड्डा ने एक-एक विकेट लिया. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में दीपक हुड्डा ने बल्लेबाजी के दौरान 25 गेंद पर 29 रन की पारी खेली. इसके अलावा मैच में हुड्डा ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट भी हासिल किया. 

बेहद खुश था ये खिलाड़ी 

अपने करियर का पहला विकेट लेने के बाद हुड्डा ने जिस अंदाज में कोहली को गले से लगाया उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह खिलाड़ी कितना खुश था. दीपक ने वेस्टइंडीज की पारी के 31वें ओवर में कैरेबियन बल्लेबाज शमरह ब्रूक्स को आउट कर अपने करियर का पहला विकेट हासिल किया. 

Viral हो रहा Video

ब्रूक्स ने हुड्डा की गेंद पर हवाई शॉट मारा और सूर्यकुमार यादव ने कैच लपककर बल्लेबाज को पवेलियन भेजा. इसके बाद अपने करियर का पहला विकेट लेने के बाद हुड्डा पूर्व कप्तान विराट कोहली को गले लगा लिया. जब दूसरे वनडे में कोहली ने उन्हें विकेट लेने के बाद गले से लगाया तो दीपक के चेहरे पर इमोशनल के भाव नजर आ रहे हैं. दूसरे वनडे में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 237 रन बनाए थे. भारत की ओर से सूर्यकुमार ने 64 रन और केएल राहुल ने 49 रन बनाए. भारत ने यह मैच 44 रन से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here