Home Trending In Cricket IPL से बाहर होने पर BCCI से वापसी की ‘भीख’ मांग रहा...

IPL से बाहर होने पर BCCI से वापसी की ‘भीख’ मांग रहा ये प्लेयर! कहा- कहीं तो खेलने दो

0
22


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन धमाकेदार रहा और कई खिलाड़ियों को खरीदने के लिए टीम ने करोड़ों उड़ा दिए. लेकिन कई दिग्गज प्लेयर्स को ऑक्शन में खरीददार तक नहीं मिला. इन्हीं प्लेयर्स में से एक नाम दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) का भी था. मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना का इतना खराब समय कभी नहीं आया कि 10 टीमों में से उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिल पाया. यहां तक कि रैना की टीम सीएसके ने भी उन्हें नहीं खरीदा. अब रैना ने बीसीसीआई से सरेआम एक बड़ी अपील कर दी है. 

रैना की बीसीसीआई से अपील

आईपीएल मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद सुरेश रैना ने बीसीसीआई से एक अपील की है. रैना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि बीसीसीआई कम से कम इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे खिलाड़ियों को बाहरी लीग खेलने की परमीशन दे. रैना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा, ‘हम जहां चाहें वहां खेले. जब आप आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट में भी नहीं हो. आजकल डोमेस्टिक क्रिकेट में भी इंटरनेशल लेवल का कम्पटीशन है. अगर हम कुछ महीने क्वालिटी क्रिकेट खेलेंगे, चाहे वो CPL हो या BBL तो ऐसा लगेगा कि हम अब रेड़ी हैं. आप देखों कि बाहर के सारे प्लेयर्स खेलते हैं. फिर खिलाड़ी कमबैक करते है अपने देश के लिए. हम लोगों के पास कोई और दूसरा प्लान भी नहीं हैं.’

सीएसके ने किया रैना को इग्नोर

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में रविवार को यहां दस फ्रेंचाइजी टीमों के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) नहीं बिके. पहले दिन अनसोल्ड रहने के बाद अनुभवी बल्लेबाज, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था, उन्हें नीलामी के अंतिम दिन भी फ्रेंचाइजी द्वारा नजरअंदाज कर दिया गया, जिसका मतलब था कि रैना Suresh Raina) पहली बार आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे. यहां तक कि उनकी अपनी टीम सीएसके ने भी उन पर बोली नहीं लगाई. सुरेश रैना बहुत ही धाकड़ खिलाड़ी हैं. 

 

2008 से सीएसके में शामिल 

सुरेश रैना (Suresh Raina) 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग के साथ जुड़ गए थे. उन्होंने अपने दम पर सीएसके को कई मैच जिताए. नंबर तीन पोजिशन पर वह हमेशा ही सीएसके के लिए संकटमोचन रहे. वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलने के जाने जाते रहे हैं. उनकी हमेशा ही महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ी जमी है. आईपीएल के इतिहास में वह सबसे ज्यादा रने बनाने के मामले में चौथे नंबर पर हैं. उन्होंने 205 मैचों में 5528 रन बनाए हैं. उनसे आगे केवल विराट कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा हैं.





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here