चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 से पहले बड़ा झटका लगा. टीम के टैलेंटेड बॉलर दीपक चाहर चोट की वजह से पूरे टर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. सीएसके ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन में 14 करोड़ रुपये में खरीदा था. उनके बाहर जाने की वजह से टीम के लिए मुश्किल बढ़ गई है. हालांकि उनकी जगह तीन ऐसे गेंदबाज हैं जो टीम में शामिल किए जा सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके दीपक चाहर की जगह संदीप वॉरियर को मौका दे सकती है. तेज गेंदबाज संदीप का अब तक प्रभावी प्रदर्शन रहा है. वे केरल विजय हजारे ट्रॉफी 2018-19 में केरल के लिए सबसे ज्यादा विकेट वाले गेंदबाजों में से एक रहे थे. उन्होंने 59 फर्स्ट क्लास मैचों में 188 विकेट लिए हैं. वहीं लिस्ट ए के 62 मैचों में 73 विकेट चटकाए हैं. 

सीएसके अर्जुन नगवासवाला को भी मौका दे सकती है. 24 साल के भारतीय गेंदबाज अर्जुन लिस्ट ए के 20 मैचों में 42 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों की 22 पारियों में 77 विकेट लिए हैं. इसके साथ-साथ वे टी20 मैचों में 26 विकेट ले चुके हैं. घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन कर चुके नगवासवाला को चेन्नई मौका दे सकती है. 

तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी चेन्नई के लिए अच्छा विकल्प हैं. वे अनुभव होने के साथ-साथ टी20 फॉर्मेट में खुद को कई मौकों पर साबित कर चुके हैं. वे अब तक 150 टी20 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 147 विकेट लिए हैं. जबकि लिस्ट ए के 129 मैचों में 223 विकेट झटक चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : 24 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेल रही थी ऑस्ट्रेलियाई टीम, इतनी दूरी पर फटा बम

Virat Kohli Test Runs: ‘किंग कोहली’ के नाम दर्ज हुआ यह बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने छठे भारतीय बैट्समैन

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here