Home Cricket कोलकाता और पंजाब के मैच में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं तहलका,...

कोलकाता और पंजाब के मैच में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं तहलका, आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे

0
12

इंडियन प्रीमियर लीग में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता (KKR) की टीम मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब (PBKS) से भिड़ेगी. दोनों ही युवा कप्तानों के बीच इस मैच में कड़ी जंग देखने को मिलेगी. केकेआर और पंजाब ने आईपीएल के इस सीजन में धमाकेदार शुरुआत की थी. हालांकि कोलकाता की टीम पिछले मुकाबले में जीत की पटरी से उतर गई. अब देखने वाली बात रहेगी कि इन दोनों के बीच कौन सी टीम बाजी मारेगी. आपको 4 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जो मैच में धमाल मचा सकते हैं.

1. कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर पिछले दो मुकाबलों में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. कोलकाता को इस टूर्नामेंट में आगे ले जाने के लिए श्रेयस का फॉर्म में वापस आना बेहद जरूरी है. श्रेयस के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अब तक 89 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 2408 रन बनाए हैं. उनसे अगले मुकाबले में अच्छी पारी की उम्मीद है.

2. सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने पहले मुकाबले में 44 रनों की शानदार पारी खेली थी लेकिन वह दूसरे मुकाबले में फ्लॉप रहे. इस वक्त कोलकाता के ओपनर हैं और उन पर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी है. वे अब तक आईपीएल में 153 मुकाबले खेल चुके हैं जिनमें 3994 रन बनाए हैं.

3. पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने इस सीजन के पहले मुकाबले में 32 रनों की बढ़िया पारी खेली थी. एक ओपनर के तौर पर उतरे थे और उन्होंने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. कोलकाता के खिलाफ भी मयंक अग्रवाल पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी.  

4. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में 43 रनों की शानदार पारी खेली थी. शिखर ने मयंक के साथ मिलकर पंजाब को बेहतरीन शुरुआत दिलाई थी. शिखर बेहद अनुभवी बल्लेबाज हैं और आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शुमार हैं. धवन ने आईपीएल में अब तक 193 मुकाबले खेले हैं और 5827 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ेंः IPL 2022: आईपीएल में नहीं खेलने की वजह से निराश हैं सैम करन, बताया क्या था जीवन का सही फैसला

IPL 2022: सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस से जुड़े, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिए रहेंगे उपलब्ध

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here