भारत और वेस्टइंडीज के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 9 फरवरी को खेला जाना है। इससे दो दिन पहले भारतीय टीम के साथ वो खिलाड़ी जुड़ गए हैं, जो अभी तक पहले वनडे इंटरनेशनल मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे। इनमें से एक खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जबकि एक खिलाड़ी ओपनर के तौर पर टीम के साथ जुड़ा था, क्योंकि शिखर धवन और रुतुराज गायकवाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, एक खिलाड़ी को दूसरे वनडे मैच से पहले टीम के साथ जुड़ना था। 

दरअसल, दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले भारतीय टीम के साथ ओपनर केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी जुड़ गए हैं। केएल राहुल पहले वनडे मैच के बाद टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए उपलब्ध होंगे, इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम के चयन के दौरान दी थी। वहीं, मयंक अग्रवाल को कोरोना रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ जोड़ा गया था। वहीं, नवदीप सैनी रिजर्व का हिस्सा थे, जो अब लगातार दो आरटी-पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बाद टीम इंडिया के हिस्सा बन चुके हैं और प्रैक्टिस शुरू कर दी है। 

बीसीसीआई ने सोमवार की शाम को केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है कि इन तीन खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को ज्वॉइन कर लिया है और प्रैक्टिस सेशन में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि केएल राहुल दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, लेकिन ये देखना भी दिलचस्प होगा कि कौन सा खिलाड़ी बाहर बैठेगा। पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ने ओपनिंग की थी तो क्या ईशान किशन बाहर बैठेंगे या फिर कोई और खिलाड़ी बाहर बैठेगा? 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here