IPL की राजस्थान रॉयल्स टीम के ट्विटर हैंडल से आए दिन दिलचस्प ट्वीट पोस्ट होते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. या यह कहें कि इस बार कुछ ज्यादा ही दिलचस्प ट्वीट पोस्ट किया गया है. यह ट्वीट राजस्थान ने अपने दिग्गज स्पिनर आर अश्विन के लिये किया है. इसमें थोड़ा रोमांस का तड़का लगाया गया है.

दरअसल, अभी तक आर अश्विन राजस्थान रॉयल्स की टीम से नहीं जुड़ पाए हैं. श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में व्यस्त होन के चलते उन्हें देरी हुई. अब जब टेस्ट मैच समय से पहले ही खत्म हो गया और फिर भी अश्विन टीम से नहीं जुड़े तो राजस्थान रॉयल्स की ओर से एक रोमांटिक ट्वीट पोस्ट किया गया. इसमें लिखा गया, ‘मेरे प्यार तुम कहां हो? न कोई कॉल, न कोई टेक्स्ट, कोई और है क्या आपकी जिंदगी में?’ इस पोस्ट में राजस्थान ने ढेर सारी दिल वाली इमोजी भी डाली है. जब यह ट्वीट अश्विन ने पढ़ा तो फौरन जवाब देते हुए लिखा, ‘मैंने सोचा था कि मैं चुपचाप से आऊं. मैं अब यहां हूं’ अश्विन ने इसके साथ स्माइली भी डाली है.

यह मजेदार बातचीत यहीं नहीं थमती है. इसके बाद फिर से राजस्थान रॉयल्स का ट्वीट आता है. इसमें लिखा गया है, ‘आप पिंक में प्यारे लगोगे’ इस ट्वीट के साथ भी ढेर सारी दिल वाली इमोजी पोस्ट की गई है.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने इस बार मेगा ऑक्शन में आर अश्विन को 5 करोड़ में खरीदा था. अश्विन पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते थे. लेकिन इस बार दिल्ली ने उन्हें रिटेन नहीं किया था. हालांकि दिल्ली ने नीलामी में अश्विन पर शुरुआती बोली लगाई थी लेकिन आखिरी में राजस्थान ने उन्हें अपने पाले में शामिल कर लिया था.

यह भी पढ़ें..

शुरुआत से IPL का हिस्सा रहे हैं ये 3 खिलाड़ी, पहली बार टूर्नामेंट में रहेंगे गैरमौजूद

एक वनडे मैच में शतक और पांच विकेट, महज इन तीन ऑलराउंडर्स के नाम दर्ज है यह खास रिकॉर्ड



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here