KL Rahul and Axar Patel ruled out of T20 Series India vs Westindies: टीम इंडिया के बैट्समैन केएल राहुल और अक्षर वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हूडा को टीम में शामिल किया गया है.

राहुल 9 फरवरी को दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था, जबकि अक्षर ने हाल ही में कोविड-19 से उबरने के बाद अपने पुनर्वास के अंतिम चरण को फिर से शुरू किया. वे अब अपनी चोट के आगे के प्रबंधन के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे.

ऑल इंडिया सीनियर सलेक्शन कमेटी ने ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा को राहुल और अक्षर की जगह टीम में जगह दी है.

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के सभी मुकाबले कोलकाता में आयोजित होंगे. टी20 का पहला मैच 16 फरवरी को खेला जाएगा. जबकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 18 और 20 फरवरी को खेला जाएगा.

भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा.

यह भी पढ़ें : IND vs WI 3rd ODI: जीरो पर आउट हुए Virat Kohli तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल, वायरल हो रहे ये मीम्स

IPL Auction 2022: ऑक्शन में Shreyas Iyer और Shardul Thakur समेत इन खिलाड़ियों पर बरस सकता है पैसा

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here