Home Trending In Cricket दिग्गज क्रिकेटर ने दी रोहित को सलाह, जीतना है वर्ल्ड कप तो...

दिग्गज क्रिकेटर ने दी रोहित को सलाह, जीतना है वर्ल्ड कप तो इस घातक प्लेयर को दो मौका

0
22


नई दिल्ली: रोहित शर्मा को हाल ही में टीम इंडिया का नया कप्तान नियुक्त किया गया है. रोहित का टारगेट लंबे समय के बाद टीम इंडिया को कोई आईसीसी ट्ऱॉफी जिताने का होगा. रोहित टीम का मिजाज अभी से ऐसा बैठाने की कोशिश कर रहे हैं कि आने वाले बड़े टूर्नामेंट में कोई गलती ना हो. इसी बीच रोहित को एक दिग्गज खिलाड़ी ने सलाह दी है. 

इस खिलाड़ी को करो तैयार

भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने गुरुवार को कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए युवा क्रिकेटर ईशान किशन को तैयार करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि टीम प्रबंधन को विश्व कप से पहले किशन को आत्मविश्वास हासिल करने के लिए और मौके देने चाहिए. ओझा ने क्रिकबज के हवाले कहा, ‘देखिए ईशान किशन को आप विश्व कप के लिए वास्तविक रूप से तैयार कर सकते हैं.’

टीम में कई युवा खिलाड़ी

इसके अलावा, वे बहुत अधिक बदलाव नहीं करना चाहेंगे क्योंकि अभी खेलने वाले खिलाड़ी सभी युवा और नए खिलाड़ी हैं. ऐसा नहीं है कि उन्होंने 40-50 मैच खेले हैं, इसलिए जब यह सब अच्छा चल रहा है तो मुझे लगता है कि अगर आपको किसी को मौका देने की जरूरत है तो वह ईशान किशन हो सकते हैं’ टीम इंडिया पहले ही दो जीत दर्ज कर वनडे सीरीज अपने नाम कर चुकी है, लेकिन ओझा को नहीं लगता कि शुक्रवार को होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे के लिए भारत को ज्यादा बदलाव करने की जरूरत है.

ओझा ने कहा, ‘कप्तान का निर्णय है कि शिखर आएंगे इसके अलावा मुझे नहीं लगता कि बहुत अधिक बदलाव की जरूरत है.’

रोहित के भी चहेते हैं ईशान

ईशान किशन हाल ही में नए कप्तान बने रोहित शर्मा के भी काफी करीबी हैं. रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी में ये खिलाड़ी सालों से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए आ रहा है. ईशान किशन को ये टीम एक बार फिर मेगा ऑक्शन में खरीद सकती है. 2021 में मुंबई प्लेऑफ में तो नहीं पहुंच पाई लेकिन इस लीग में ईशान किशन के बल्ले ने खूब कहर मचाया. अब रोहित खुद इस खतरनाक बल्लेबाज को टीम में शामिल करना चाहेंगे.





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here