Home Cricket इन स्टार खिलाड़ियों के बिना उतरेगी टीम इंडिया, शादी की वजह से...

इन स्टार खिलाड़ियों के बिना उतरेगी टीम इंडिया, शादी की वजह से पहला वनडे नहीं खेलेंगे केएल राहुल

0
36

India vs West Indies 1St ODI: रविवार, 6 फरवरी से भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज़ होगा. इससे पहले टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, रिजर्व ओपनर रुतुराज गायकवाड़ और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी कोरोना संक्रमित पाए गए. इस कारण यह पहले वनडे में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. इसके अलावा टीम के उपकप्तान केएल राहुल भी पहला वनडे नहीं खेलेंगे. 

जानिए क्यों नहीं खेलेंगे केएल राहुल

रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी बहन की शादी की वजह से केएल राहुल 6 फरवरी को खेले जाने वाले पहले वनडे मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. ऐसे में जब धवन और राहुल, दोनों टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा, हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है. 

खबरों के मुताबिक, 6 फरवरी को केएल राहुल अहमदाबाद में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे. हालांकि, पहले उन्हें तीन दिनों के अनिवार्य क्वारंटीन में रहना होगा. इसके बाद वह दूसरे वनडे में मैदान पर नज़र आएंगे. 

टीम इंडिया के कुल सात सदस्यों को हुआ कोरोना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को रुटीन आरटी-पीसीआर टेस्ट में टीम इंडिया के कुल सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसमें शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी हैं. वहीं तीन सपोर्ट स्टाप के सदस्य शामिल हैं. ये सभी फिलहाल आइसोलेशन में हैं. 

टीम इंडिया में शामिल हुए मयंक अग्रवाल

तीन खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद टेस्ट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. भारत के लिए 19 टेस्ट में 1400 से ज्यादा रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल ने अपना आखिरी वनडे 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. वह अब तक भारत के लिए पांच वनडे खेल चुके हैं.

बेहद ग्लैमरस हैं Glenn Maxwell की भारतीय मंगेतर Vini Raman, दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

PAK vs AUS: 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम करेगी पाकिस्तान का दौरा, 4 मार्च को खेला जाएगा पहला टेस्ट, जानें पूरा शेड्यूल

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here