विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे. इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर तैयारी कर रहे हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले से पहले विराट कोहली की तारीफ की है. स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव मोहाली में ट्रेनिंग सेशन में प्रैक्टिस करते दिखे. जसप्रीत बुमराह भी कोहली के साथ दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए.

कोहली के 100वें टेस्ट से पहले रोहित ने कहा, ‘‘एक टीम के रूप में हम काफी अच्छी स्थिति में हैं. इस प्रारूप में हम जहां हैं उसका पूरा श्रेय विराट को जाता है. इतने वर्षों मे उसने टेस्ट टीम के साथ जो किया है वह देखने में शानदार था.’’

उन्होंने कहा, ‘‘उसने जहां चीजों को छोड़ा है मुझे वहां से आगे ले जाना होगा. मुझे सही खिलाड़ियों के साथ सही चीजें करनी होंगी.’’

मोहाली टेस्ट को लेकर स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने ट्रेनिंग सेशन में खूब पसीना बहाया. वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए. बुमराह ने कोहली के साथ रनिंग की. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं.

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा. यह मैच 12 मार्च से आयोजित होगा.

यह भी पढ़ें : IND vs SL: मोहाली टेस्ट से पहले श्रीलंका की बढ़ी मुश्किल, करुणारत्ने ने बताया चोट की वजह से कौन हुआ बाहर

IND vs SL: जब विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे की तरह खेला था टेस्ट मैच, दिल्ली में बनाए थे 243 रन



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here