India vs West Indies ODI Series Ahmedabad: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की इंटरनेशनल वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं. सभी खिलाड़ियों ने रविवार और सोमवार के बीच जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रवेश किया. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘‘वे तीन दिन तक पृथकवास में रहेंगे.’’

रोहित शर्मा इस सीरीज के दौरान पहली बार भारत की सीमित ओवरों की टीम के नियमित कप्तान के रूप में उतरेंगे. वह पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका नहीं जा पाए थे.

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार को अहमदाबाद के लिए अपनी रवानगी की तस्वीर पोस्ट की थी. वह विमान में शिखर धवन के साथ बैठे थे. स्पिनर कुलदीप यादव की टीम में वापसी हुई है जबकि लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को पहली बार टीम में जगह मिली है.

Virat Kohli ने Test Captaincy छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, MS Dhoni का इस बात के लिए दिया उदाहरण

कोविड-19 के जोखिम को देखते हुए बीसीसीआई ने तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के आयोजन स्थल की संख्या घटाकर दो कर दी है. तीनों टी20 कोलकाता में खेले जाएंगे. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला जीतने के बाद वेस्टइंडीज की टीम भारत पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें: The ICC Review: ICC के नए शो में Ricky Ponting ने खोले राज, पहले से जानते थे Virat Kohli के मन की बात



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here