ICC T20 International ALL-ROUNDER RANKINGS: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने हाल ही में टी20 इंटरनेशनल में ऑलराउंडर की रैंकिंग जारी की थी. ताज़ा अपडेट में अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी 265 प्वाइंट्स के साथ टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर हैं. बांग्लादेश के शाकिब अल हसन दूसरे और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल तीसरे नंबर पर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ICC टी20 इंटरनेशनल में ऑलराउंडर की रैंकिंग में टॉप 30 तक में कोई भारतीय नहीं है.

श्रीलंका के वानिंदु हसारंगा चौथे, इंग्लैंड के मोईन अली पांचवें और लियाम लिविगस्टोन छठे नंबर पर हैं. वहीं ओमान के जीशान मकसूद सातवें, नामीबिया के जेजे स्मिट आठवें, दक्षिण अफ्रीका के एडन मार्करम 9वें और ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श 10वें नंबर पर हैं.

32वें नंबर पर हैं हार्दिक पांड्या

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टी20 इंटरनेशनल में ऑलराउंडर की रैंकिंग में टॉप 30 तक में कोई भारतीय नहीं है. भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ताजा अपडेट में 89 प्वाइंट्स के साथ 32वें नंबर पर हैं.

U19 World Cup: कप्तान यश धुल समेत पांच खिलाड़ियों ने कोरोना को दी मात, क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया

वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल 41वें स्थान पर हैं. अफगानिस्तान के राशिद खान 43वें और ड्वेन ब्रावो 44वें स्थान पर हैं. वहीं वेस्टइंडीज के कप्तान कीरन पोलार्ड 34वें नंबर पर हैं. 

51वें नंबर पर हैं विराट कोहली

हार्दिक पांड्या जहां 32वें नंबर पर हैं. वहीं इंग्लैंड के बेन स्टोक्स 48वें नंबर पर हैं. इसके अलावा भारत के विराट कोहली 51वें नंबर पर हैं. इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम कर्रन 88वें नंबर पर हैं. इसके अलावा रोहित शर्मा 100वें नंबर पर हैं.  

IND vs WI ODI Series: 36 साल का यह बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के साथ करेगा ओपनिंग, जानिए किस नंबर पर खेलेंगे केएल राहुल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here