Home Trending In Cricket तूफानी पारी के बाद वायरल हुआ सूर्यकुमार यादव का ‘नमस्ते सेलिब्रेशन’, आपने...

तूफानी पारी के बाद वायरल हुआ सूर्यकुमार यादव का ‘नमस्ते सेलिब्रेशन’, आपने वीडियो देखा क्या?

0
26


भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टी20 और वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने शानदार बैटिंग की. वे वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. जबकि टी20 सीरीज में वे इस मामले में दूसरे स्थान पर रहे. सूर्यकुमार ने टी20 सीरीज के आखिरी मैच में कोलकाता में तूफानी अर्धशतक जड़ा. इस अर्धशतक के बाद उन्होंने खास अंदाज में फैंस और सभी का अभिवादन किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सूर्यकुमार ने वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर टीम इंडिया को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने 7 छक्कों और एक चौके की मदद से 31 गेंदों में 65 रन बनाए. जबकि वेंकटेश ने 19 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए. सूर्यकुमार ने अर्धशतक लगाने के बाद फैंस और सभी को नमस्ते कहकर अभिवादन किया. उनके सेलिब्रेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि सूर्य कुमार ने वनडे सीरीज के 3 मैचों में 104 रन बनाए थे. इस दरौान उन्होंने एक अर्धशतक लगाया. जबकि टी20 सीरीज के तीन मैचों में 107 रन बनाए. उन्होंने टी20 सीरीज में 8 छक्के और 7 चौके जड़े. अगर सूर्यकुमार इसी तरह प्रदर्शन करते रहे तो टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में अपनी जगह पक्की कर लेंगे.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया को वेंकटेश अय्यर के रूप में मिला नया फिनिशर, हार्दिक पांड्या को लेकर वायरल हो रहे मीम्स

टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेलने के बाद आवेश खान ने दी प्रतिक्रिया, बताया कैसे रोहित और कोच द्रविड़ का मिला सपोर्ट





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here