मुबई: भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी उंगली की चोट से उबरने के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले गुरुवार को अपनी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से जुड़ गए। पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को कहा की सूर्यकुमार ने अपना क्वारंटीन पूरा कर लिया है और टीम से जुड़ गए है।

पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान उंगली में चोट लगने के बाद वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब के दौर से गुजर रहे थे। वह 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए सत्र के शुरुआती आईपीएल मैच में नहीं खेल सके थे।

फ्रेंचाइजी से जारी बयान के मुताबिक, ‘सूर्यकुमार यादव अपने अनिवार्य क्वारंटीन से बाहर आ गए है। उन्होंने टीम के अपने साथी कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह के साथ सत्र में हिस्सा लिया था। उनकी मौजूदगी से टीम उत्साहित है।’

मुंबई को 27 मार्च को दिल्ली ने चार विकेट से हराया था। टीम 178 रन के स्कोर का बचाव करने में विफल रही थी। दिल्ली ने अक्षर पटेल और ललित यादव के बीच सातवें विकेट के लिए अटूट 75 रन की साझेदारी के दम पर मैच को 18.2 ओवर में जीत लिया था।

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here