Home IPL कोलकाता टी20 में सूर्यकुमार यादव ने 7 छक्के जड़कर खेली तूफानी पारी,...

कोलकाता टी20 में सूर्यकुमार यादव ने 7 छक्के जड़कर खेली तूफानी पारी, वीडियो देख आप भी करेंगे तार

0
19

भारत को सूर्यकुमार यादव के रूप में एक अद्भुत खिलाड़ी मिल गया है. यह बैट्समैन अब तक कप्तान और टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरा है. सूर्यकुमार टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में पूरी तरह फिट होते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिलने पर दमदार प्रदर्शन किया है. सूर्यकुमार ने टी20 सीरीज के आखिरी मैच में तूफानी बैटिंग की. उन्होंने 7 छक्कों की मदद से 65 रन बनाए.

कोलकाता में खेले जा रहे टी20 सीरीज के तीसरे मैच में सूर्यकुमार ने नंबर 5 पर बैटिंग करते हुए महज 31 गेंदों में 65 रन ठोक डाले. उन्होंने इस पारी में 7 छक्के जड़े. सूर्यकुमार की इस पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वे ईशान किशन के आउट होने के बाद क्रीज पर पहुंचे और आते ही ताबड़तोड़ बैटिंग शुरू कर दी. यादव ने पारी के 11वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़ा. यह वाल्श का ओवर था. इसके बाद उन्होंने 13वें,16वें, 17 वें और 19वें ओवर में छक्के लगाए. दिलचस्प बात यह रही कि उन्होंने आखिरी ओवर में छक्का जड़कर अर्धशतक पूरा किया और इस ओवर में कुल 3 छक्के लगाए. 

 

बता दें कि भारत ने कोलकाता टी20 मैच में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 184 रन बनाए. इस दौरान सूर्यकुमार के साथ वेंकटेश अय्यर ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 19 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 35 रन बनाए. जबकि ईशान किशन ने 34 और श्रेयस अय्यर ने 25 रनों का योगदान दिया. अय्यर ने 16 गेंदों में 4 चौके भी लगाए.

यह भी पढ़ें : IPL टीम गुजरात टाइटंस का लोगो हुआ जारी, स्पेशल वीडियो में कप्तान हार्दिक पांड्या का दिखा अलग अंदाज

IND vs WI 3rd T20: ऋतुराज गायकवाड़ को भारी पड़ गई गलती, वीडियो में देखें होल्डर ने कैसे बनाया शिकार



Source

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here