1 of 1





सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की सीरीज से नाम वापस ले लिया है जिसमें लाहौर में तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (29, 31 मार्च, 2 अप्रैल) और एक टी20 (5 अप्रैल) मैच शामिल हैं। उनकी जगह क्वींसलैंड के लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन को टीम में शामिल किया गया है। वह पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल थे।

स्मिथ ने चोट के कारण सफेद गेंद की सीरीज को छोड़ने का फैसला किया।

32 वर्षीय बल्लेबाज उस टीम का हिस्सा थे, जिसने शुक्रवार को बेनाद-कादिर ट्रॉफी के उद्घाटन के विजेता के रूप में उभरने के लिए तीसरा टेस्ट जीता था।

स्मिथ के अलावा ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट कप्तान पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, डेविड वार्नर और ग्लेन मैक्सवेल की कमी खलेगी। तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन भी चोट के कारण टीम से बाहर हैं।

स्मिथ ने कहा कि वह पाकिस्तान के खिलाफ सफेद गेंद की सीरीज में नहीं खेलने से निराश हैं, लेकिन उन्हें लगा कि यह सही फैसला था क्योंकि उन्हें बाद में चल रहे सीजन के बीच में समस्या हो सकती थी।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने स्मिथ के हवाले से कहा, “पाकिस्तान के खिलाफ इन मैचों को मिस करना निराशाजनक है, लेकिन मेडिकल स्टाफ से बात करने के बाद, मैं इस समय ब्रेक लेने की जरूरत महसूस कर रहा हूं।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Steve Smith pulls out of white-ball series with Pakistan to manage elbow injury



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here