Pro Kabaddi League Season 8: रविवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 115वें मुकाबले में यूपी योद्धा (UP Yoddha) को गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने 38-31 से हरा दिया. परदीप नरवाल (Pardeep Narwal) ने लगातार तीसरे मुकाबले में अपना सुपर 10 पूरा किया लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके. परवेश भैंसवाल (Parvesh Bhaiswal) और गिरिश मारुती एर्नाक (Girish Maruti Ernak) ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी डिफेंस के आगे योद्धाओं को चलने नहीं दिया. हालांकि दूसरे हाफ में सुपर रेड की बदौलत परदीप नरवाल ने वापसी कराने की कोशिश की लेकिन गुजरात की टीम ने एकजुट होकर योद्धाओं के इरादे पर पानी फेर दिया. इसके मुकाबले में आशु सिंह ने हाई-5 पूरा किया, तो सुमित सांगवान ने चार टैकल किए. इस मुकाबले में सुपर रेड के साथ परदीप ने 1300 रेड प्वाइंट्स के आंकड़े को भी छू लिया.

पवन के सुपर 10 की बदौलत बुल्स को मिली जीत

इससे पहले खेले गए 114वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने 45-37 से जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को हरा दिया. इस मुकाबले में अर्जुन देशवाल (Arjun Deshwal) ने सबसे अधिक 16 रेड प्वाइंट्स हासिल किए, तो बुल्स की ओर से भरत ने 15 अंक बटोरे. पवन सहरावत (Pawan Sehrawat) ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और 10 टच प्वाइंट्स के साथ सुपर 10 पूरा किया. बुल्स की डिफेंस के दोनों दिग्गज डिफेंडर अमन और सौरभ नांदल (Saurabh Nandal) पूरी तरह से असफल रहे, हालांकि जयदीप ने शानदार प्रदर्शन किया और 4 टैकल प्वाइंट्स हासिल किए. इस जीत के साथ बुल्स अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है और एक और जीत उन्हें प्लेऑफ्स में जगह दिला देगी.

हरियाणा जीत के साथ प्लेऑफ्स के करीब पहुंची

आज रात के पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने यू मुंबा (U Mumba) को 37-26 से हरा दिया. इस मुकाबले में विकास खंडोला (Vikash Khandola) ने शानदार प्रदर्शन किया और 14 टैकल प्वाइंट्स हासिल किए. आशीष ने 13 अंक के साथ अपना सुपर 10 पूरा किया. यू मुंबा की ओर से अभिषेक सिंह ने एक टैकल प्वाइंट्स के साथ 10 अंक बटोरे, तो वी अजीत कुमार ने 7 अंक हासिल किए. मैच की शुरुआत से ही हरियाणा स्टीलर्स ने मैच में अपना दबदबा बनाए रखा और पहले हाफ में 18-13 से बढ़त बना ली. दूसरे हाफ में भी स्टीलर्स ने अपनी बढ़त बरकरार रखी और मैच को जीतकर प्लेऑफ्स की ओर कदम बढ़ा दिया है.

Pro Kabaddi: ये तीन टीम प्रो कबड्डी सीजन 8 के प्लेऑफ्स में पहुंचने की हैं सबसे बड़ी दावेदार, बुल्स और बंगाल की हालत खराब

Pro Kabaddi: प्लेऑफ्स में पहुंचने वाली पहली टीम बनी Patna Pirates, अब तक के प्रदर्शन पर डालिए एक नजर

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here