नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने उस तस्वीर पर जवाब दिया है, जिसमें उनके साथ विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जय शाह (Jay Shah) और जयेश जॉर्ज (Jayesh George) दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि यह तस्वीर सीनियर टीम की सिलेकशन कमिटी की मीटिंग की है। सवाल उठ रहा था कि मीटिंग में संयुक्त सचिव जयेश क्या कर रहे थे, जबकि चयन समिति का हिस्सा नहीं हैं।

इस बारे में गंगुली ने कहा- मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी को इस पर जवाब देने की जरूरत है और इन आधारहीन आरोपों में से किसी को अहम बनाने की जरूरत है। मैं बीसीसीआई अध्यक्ष हूं और बीसीसीआई अध्यक्ष को जो काम करना चाहिए, वह करता हूं। और आपको यह भी बता दूं, मैंने सोशल मीडिया पर एक फोटो देखी जिसमें मुझे चयन समिति की बैठक में बैठे हुए दिखाया जा रहा था।

Sourav Ganguly Interview: BCCI अध्यक्ष के तौर पर काम करता हूं, अटकलबाजियों का जवाब देने की जरूरत नहीं: सौरभ गांगुली
उन्होंने आगे कहा- मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि यह फोटो (जिसमें गांगुली, जय शाह, कप्तान विराट कोहली और संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज बैठे हैं) चयन समिति की बैठक की नहीं थी। जयेश जॉर्ज चयन समिति का हिस्सा नहीं हैं। मैं भारत के लिए 424 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुका हूं। कभी कभार लोगों को यह दिलाने का विचार बुरा नहीं है।

sourav ganguly on viral photo: विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ वायरल तस्वीर का क्या है सच? सौरभ गांगुली ने खोला राजAjit Agarkar On Rohit Sharma: रोहित शर्मा के लिए क्या है सबसे बड़ी चुनौती? अजीत अगरकर ने बताई कमजोरी
उल्लेखनीय है कि वायरल तस्वीर के बाद सौरभ गांगुली पर सिलेक्टर्स को प्रभावित करने का आरोप लग रहा था। हालांकि, अब जब गांगुली ने खुद इस बात पर सफाई दी है तो मामला साफ हो गया है।

sourav ganguly on viral photo: विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ वायरल तस्वीर का क्या है सच? सौरभ गांगुली ने खोला राज

Sourav Ganguly On Viral Photo: विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ वायरल तस्वीर का क्या है सच? सौरभ गांगुली ने खोला राज

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here