Home Trending In Cricket शुभमन गिल ने पकड़ा IPL इतिहास का सबसे हैरतअंगेज कैच, Video देख...

शुभमन गिल ने पकड़ा IPL इतिहास का सबसे हैरतअंगेज कैच, Video देख नहीं होगा भरोसा

0
14


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के चौथे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने हैं. ये दोनों ही टीमों का आईपीएल में सबसे पहला मुकाबला है. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने गुजरात के लिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. ये फैसला अच्छा साबित हुआ और गुजरात ने 6 ओवरों में ही लखनऊ के 4 विकेट झटक लिए. लेकिन इसी बीच शुभमन गिल ने एक ऐसा शानदार कैच पकड़ा जिसे देखकर हर एक फैन ने दांतों तले अंगुल‍ियां दबा लीं. 

शुभमन गिल ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

शुभमन गिल ने आईपीएल इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच पकड़ लिया है. दरअसल लखनऊ की पारी के दौरान, गुजरात के लिए वरुण आरोन चौथा ओवर लेकर आए. तभी एक गेंद पर लखनऊ के बल्लेबाज एविन लुइस ने हवा में शॉट खेला. तभी शुभमन गिल ने बाउंड्री के पास एक लंबी डाइव मारकर एक बेहतरीन कैच लपका. ये कैच इतना शानदार था कि मैदान में बैठा हर एक इंसान इसे देख कर उछल पड़ा. इस कैच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

शमी ने किया चारों खाने चित

गुजरात का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला एकदम सही रहा और लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पहली ही गेंद पर आउट हो गए. उन्हें मोहम्मद शमी ने चलता किया. शमी ने इसके बाद लखनऊ का दूसरा विकेट भी गिरा दिया. क्विंटन डी कॉक 7 रन बनाकर बोल्ड हो गए. वहीं इसके बाद शमी का वरुण आरोन ने अच्छा साथ देते हुए एविन लुईस (10) का विकेट लिया. फिर शमी ने मनीष पांडे को 6 रनों पर बोल्ड कर दिया है.

दोनों ही टीमें हैं नई

बता दें कि ये दोनों ही टीमें एकदम नई हैं और पहली बार आईपीएल में उतर रही हैं. दोनों टीमों के पास बेहतरीन कप्तान और खिलाड़ी हैं. जहां लखनऊ की कमान केएल राहुल के पास है, वहीं गुजरात की ओर से पहली बार हार्दिक पांड्या कप्तानी कर रहे हैं. बता दें कि हार्दिक को राहुल का सबसे करीबी दोस्त भी माना जाता है. पिछले साल तक हार्दिक मुंबई इंडियंस जबकि केएल राहुल पंजाब किंग्स की कप्तानी करते थे. 

बेहतरीन खिलाड़ियों की भरमार

इस मैच में गुजरात की ओर से राशिद खान, शुभमन गिल और लखनऊ की ओर से रवि बिश्नोई, क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा जैसे कई रोमांचक खिलाड़ी देखने को मिलेंगे. पांड्या भाई भी आईपीएल इतिहास में पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ होंगे. वहीं केएल राहुल और हार्दिक पांड्या जैसे दो कप्तान टीम को और भी ज्यादा शानदार बना देते हैं.





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here