Home Cricket-New Shoaib Akhtar on Lata Mangeshkar: शोएब अख्तर को हमेशा रहेगा इस बात...

Shoaib Akhtar on Lata Mangeshkar: शोएब अख्तर को हमेशा रहेगा इस बात का अफसोस, पुराना किस्सा सुनाते हुए लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि

0
24
रावलपिंडी: मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन से दुनिया को गहरा सदमा पहुंचा है। लता जी के प्रशंसक सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी अपने तरीके से भारत की कोकिला को श्रद्धांजलि दी। अख्तर ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर करते हुए लता जी से जुड़ी पुरानी यादें साझा कीं। उन्होंने बताया कि 2016 में लता जी के साथ हुई टेलीफोन पर उनकी बात हुई थी। उन्होंने बताया कि लता जी ने उन्हें मिलने के लिए घर बुलाया था, लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वह कभी जाकर उन्हें नहीं देख पाए।

वीडियो में अख्तर ने कहा, ‘मैं साल 2016 में किसी काम के सिलसिले में भारत गया था। मैं भी लता जी की बहुत बड़ी फैन हूं। चूंकि मैं मुंबई में था, हम जुड़े। वह मुझसे बहुत प्यार से बात करती थी।’ पूर्व पाक तेज गेंदबाज ने आगे बात करते हुए कहा, ‘जब मैंने उन्हें ‘लता जी’ कहकर संबोधित किया, तो उन्होंने मुझे ‘मां’ कहने के लिए कहा। मैंने उनके स्वास्थ्य सभी चीजों के बारे में पूछा, जिसके बाद उन्होंने मुझसे कहा- ‘बेटा, मैं वास्तव में आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं। मैंने आपके और सचिन के बीच कई मैच देखे हैं। मुझे क्रिकेट बहुत पसंद है। आप बहुत आक्रामक खिलाड़ी हैं और अपने गुस्से के लिए भी मशहूर हैं, लेकिन इसके साथ ही आप साफ दिल के लगते हैं। कभी मत बदलो, हमेशा ऐसे ही रहो’।

शोएब से लता जी से पूछा कि क्या वे मिल सकते हैं, जिस पर उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से’ और कहा, ‘अब मैंने नवरात्रि का उपवास किया है, इसलिए आप नवरात्रि के बाद मुझसे मिलने आएं। हम बहुत बात करेंगे।’ शोएब अख्तर के अनुसार उन्होंने लता जी से कहा कि वे नवरात्रि के ठीक बाद जल्द ही पाकिस्तान चले जाएंगे। इसके बाद अख्तर को लता जी की आवाज में उदासी लगी। इसके बाद उन दोनों के बीच काफी बातें हुई और अख्तर ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वे जल्द मिलेंगे। अख्तर ने कहा कि उन्हें हमेशा इस बाद का अफसोस रहेगा कि वे लता मंगेशकर से नहीं मिल पाए।

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here