नई दिल्ली: भारतीय टीम (India Cricket Team) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी हेल्थ के लिए शुभकामनाएं भेजने वाले फैंस को शुक्रिया कहा है। वह बुधवार को महामारी कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आ गए थे। उनके अलावा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad), मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और नवदीप सैनी (स्टैंड बाई खिलाड़ी) सहित 7 सदस्य (सहयोगी स्टाफ सहित) वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

बोर्ड ने बयान जारी करते हुए कहा था कि मयंक अग्रवाल को वनडे टीम से जोड़ा गया है। इससे शिखर का पहले वनडे में खेल पाना भी मुश्किल है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की और साथ में बताया कि अब उनकी तबीयत कैसी है? उन्होंने आप सभी का शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं अच्छा कर रहा हूं और ढेर सारे प्यार के लिए हंबल हूं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने बयान में बताया था कि 3 खिलाड़ी सहित 7 सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद मयंक अग्रवाल को वनडे टीम से जोड़ा गया है। शिखर धवन शिखर धवन, रिजर्व सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़, मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी के अलावा फील्डिंग कोच टी. दिलीप, सुरक्षा संपर्क अधिकारी बी. लोकेश, मसाज थेरेपिस्ट राजीव कुमार कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

Mayank Agarwal Added In ODI squad: भारत के 3 खिलाड़ी सहित 7 सदस्य कोरोना के शिकार, मयंक अग्रवाल को मिला टीम का टिकट
भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी सीरीज के लिए 31 जनवरी को अहमदाबाद में जुटी थी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद तीन दिन के क्वारंटीन से गुजर रही थी। सीरीज की शुरुआत छह फरवरी को अहमदाबाद में होगी जो भारत का 1000वां एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला होगा, लेकिन ये तीनों खिलाड़ी अब सीरीज में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि इन्हें एक हफ्ते के क्वारंटीन से गुजरना होगा और इसके बाद दो नेगेटिव आरटी-पीसीआर नतीजों के बाद ही वे टीम से जुड़ सकते हैं।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here