Home Trending In Cricket सारा ने कहा- कभी सोचा नहीं था ऐसा कहना पड़ेगा, गिल ने...

सारा ने कहा- कभी सोचा नहीं था ऐसा कहना पड़ेगा, गिल ने लिखा- अब और इंतजार नहीं कर सकता!

0
27


Sara Tendulkar And Shubman Gill: सारा तेंदुलकर लंबे समय के बाद लंदन पहुंच गई हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर कहा है कि, सोचा नहीं था कि कभी ऐसा कहना पड़ेग। वहीं भारतीय ओपनर शुभमन गिल ने एक वीडियो शेयर कर लिखा है कि, और इंतजार नहीं कर सकता।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल अक्सर रिलेशनशिप की अफवाहों के कारण चर्चा में रहते हैं। दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते रहते हैं। इसी बीच गिल ने मंगलवार शाम जहां भारतीय महिला टीम को चियर करते हुए वीडियो शेयर किया। वहीं सारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बहुत दिन बाद अपना नया लुक दिखाया।

हालांकि, दोनों के पोस्ट और उनकी बातें एकदम अलग थीं। दरअसल सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपनी फोटो के साथ लिखा कि,’कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कहना पड़ेगा लेकिन…।’ फिर अगली स्टोरी में सचिन की बेटी ने एक वीडियो लगाया और लंदन की सर्दी को एनजॉय करने की बात लिखी।

सारा तेंदुलकर की अगली स्टोरी में दिख रहा था लंदन की सड़क का नजारा। इस वीडियो में उन्होंने लिखा कि,’3 साल बाद सर्दियों में लंदन लौटना काफी सुखद है।’ आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सारा इंडिया में थीं। हाल ही में उनके कई फोटोज सामने आए थे जिसमें वह गोवा में छुट्टियां बिताती नजर आ रही थीं। कुछ वक्त पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था।

सारा तेंदुलकर की इंस्टाग्राम स्टोरी

मुंबई में वह पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों की कॉन्सर्ट में भी मस्ती करती नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन द्वारा आयोजित एक फाइटिंग इवेंट का भी हैदराबाद में लुत्फ उठाया था। सारा ने कुछ दिनों पहले ही मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रखा था। उनका एक ऐड वीडियो तानिया श्रॉफ और बनिता संधू के साथ सामने आया था।

शुभमन गिल ने भी लिखी ये बात

दूसरी तरफ मंगलवार शाम को शुभमन गिल ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने वीडियो में भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत से पहले चीयर किया। उन्होंने लिखा कि, अब मैं भारतीय महिला टीम को ब्लू जर्सी में व्हाइट फर्न्स के साथ बैटल के दौरान देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

गौरतलब है कि शुभमन गिल भारतीय टीम से इन दिनों अपनी इंजरी की समस्या के चलते बाहर हैं। वह भारत के लिए टेस्ट में ओपनिंग करते थे और लिमिटेड ओवर क्रिकेट में उन्हें डेब्यू का इंतजार है। हाल ही में साउथ अफ्रीका सीरीज से भी वह बाहर थे। इससे पहले इंग्लैंड में भी चोट के कारण वह सीरीज नहीं खेल पाए थे।





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here