जयपुर3 घंटे पहले

IPL के 15वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से मंगलवार को पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से एक दिन पहले सोमवार को जबर्दस्त ड्रामा हुआ। राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम ने कैप्टन संजू सैमसन का एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें वे कान के झुमके पहने नजर आ रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद संजू टीम मैनेजमेंट से नाराज हो गए हैं।

विवाद बढ़ा तो राजस्थान रॉयल्स ने ऐलान कर दिया कि हम सोशल मीडिया टीम में बदलाव कर रहे हैं। इस विवाद से राजस्थान रॉयल्स के फैंस की भी चिंता बढ़ गई। इसके बाद सोशल मीडिया के नए एडमिन के लिए टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय, रियान पराग के ऑडिशन का वीडियो जारी हुआ तो फैंस को पता चला कि पूरा विवाद सिर्फ एक प्रैंक यानी मजाक था।
चलिए शुरुआत से जानते हैं ये नकली विवाद हुआ कैसे…

राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम ने कैप्टन संजू सैमसन की एक मीम शेयर की थी, जिसमें संजू के कानों में झुमके पहनाए गए थे। सोशल मीडिया पर संजू की झुमके वाली तस्वीर काफी वायरल हुई। संजू ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर नाराजगी जाहिर की। इसके साथ उन्होंने टीम को प्रोफेशनल रवैया अपनाने की नसीहत भी दे दी। कप्तान के नाराज होने के बाद टीम मैनेजमेंट भी हरकत में आ गया और झुमके वाली फोटो को डिलीट किया।

राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम ने कैप्टन संजू सैमसन की एक मीम शेयर की थी, जिसमें संजू के कानों में झुमके पहनाए गए थे।

सैमसन ने इस पोस्ट की शिकायत मैनेजमेंट से की। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने बयान जारी किया, जिसमें बताया गया कि वे अपनी सोशल मीडिया अप्रोच और टीम में बदलाव कर रहे हैं। मैनेजमेंट अपनी डिजिटल स्ट्रेटजी का मूल्यांकन करने के बाद नई टीम बनाएगी। अभी IPL सीजन होने की वजह से अंतरिम तौर पर जल्द से जल्द इसका निदान ढूंढेंगे।

राजस्थान रॉयल्स टीम मैनेजमेंट ने एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया टीम के एडमिन के लिए ऑडिशन भी लिए हैं, जिसमें टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर और करुण नायर समेत दूसरे खिलाड़ी ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स टीम मैनेजमेंट ने एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया टीम के एडमिन के लिए ऑडिशन भी लिए हैं, जिसमें टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर और करुण नायर समेत दूसरे खिलाड़ी ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं।

अब राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया के जरिए ही इस पूरे विवाद को मजाक बताया है। टीम मैनेजमेंट ने ट्वीट करते हुए कहा- संजू की मीम वाली पोस्ट शेयर करने से नाराज होने से लेकर सोशल मीडिया पर उनकी नाराजगी जाहिर करने तक की सभी पोस्ट सिर्फ एक प्रैंक था।

इस पूरे विवाद के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम मैनेजमेंट ने एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया टीम के एडमिन के लिए ऑडिशन भी लिए हैं, जिसमें टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर और करुण नायर समेत दूसरे खिलाड़ी ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी फिल्मी अंदाज में खुद को सोशल मीडिया टीम का एडमिन बनाने की मांग कर रहे हैं। बाद में टीम मैनेजमेंट के पास एडमिन का फोन आता है और वह फिर से इस पूरी प्रक्रिया को बंद करने की बात कहते हैं।

झुमके वाली फोटो शेयर की तो नाराज हो गए सैमसन: राजस्थान रॉयल्स मैनेजमेंट ने एडमिन को हटाया, नए एडमिन के लिए स्पिनर चहल ने दिया ऑडिशन

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here