Home Cricket-New रोनाल्डो और पोग्बा ने टीम के साथी मेसन ग्रीनवुड को इंस्टाग्राम से...

रोनाल्डो और पोग्बा ने टीम के साथी मेसन ग्रीनवुड को इंस्टाग्राम से किया बाहर

0
28
1 of 1





लंदन । मैनचेस्टर यूनाइटेड के सबसे बड़े सितारों ने टीम के साथी मेसन ग्रीनवुड को बलात्कार और हमले के आरोप में गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर अनफॉलो (बाहर) कर दिया है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, मैन. यूनाइटेड के हाई प्रोफाइल फुटबॉलरों डेविड डी गे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और पॉल पोग्बा ने इंस्टाग्राम पर ग्रीनवुड को अनफॉलो कर दिया है।

मार्कस रैशफोर्ड, एडिंसन कैवानी, फ्रेड और जेसी लिंगार्ड भी इंग्लैंड के खिलाड़ी का अनुसरण नहीं करने वालों में से हैं, जो 18 वर्षीय छात्रा पर हमला और रेप के आरोप का दोषी है।

रिपोर्ट में कहा गया है, “लेकिन क्लब के कप्तान हैरी मागुइरे और ब्रूनो फर्नांडीस 18 सदस्यों की टीम में हैं, जिन्होंने अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर युवा फॉरवर्ड के लिए अपना समर्थन बनाए रखा है।”

इंग्लैंड के ग्रीनवुड को रविवार को सोशल मीडिया पर लगाए गए आरोपों की चल रही पुलिस जांच के तहत बलात्कार और हमले के संदेह में गिरफ्तार किया गया था।

ग्रीनवुड की कथित प्रेमिका हैरियट रॉबसन ने स्टार पर यौन उत्पीड़न करने और उसे घरेलू शोषण के अधीन करने का आरोप लगाने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने भी एक बयान जारी करते हुए कहा था कि वे किसी भी तरह की हिंसा की नहीं निंदा करते हैं। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here