1 of 1





मोहाली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को पुष्टि की है कि टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट को सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली के लिए यादगार बनाना चाहती है। शुक्रवार को कोहली सौ टेस्ट में खेलने की उपलब्धि हासिल करने वाले 12वें भारतीय और विश्व के 71वें टेस्ट क्रिकेटर बन जाएंगे। उन्होंने आगे कहा, यह उनके लिए एक बिल्कुल शानदार यात्रा रही है। जब से उन्होंने डेब्यू किया और अब तक अपना 100वां मैच खेलने के लिए एक लंबा सफर तय किया है, यह एक लंबी और अद्भुत यात्रा रही है। उन्होंने इस विशेष प्रारूप में बहुत अच्छा किया है, जिसे टीम भी आगे बढ़ रही है।

शर्मा ने बताया, जिस तरह उन्होंने टेस्ट में यह बेहतरीन मुकाम अपने नाम किया है। वास्तव में यह देखना शानदार रहा है और यह आने वाले वर्षों में भी जारी रहेगा। हम निश्चित रूप से उनके लिए शुरूआती टेस्ट को विशेष बनाना चाहते हैं, हम सभी इसके लिए तैयार हैं।

टेस्ट क्रिकेट में कोहली की अपनी असाधारण पारियों के बारे में बात करते हुए शर्मा ने 2013 में जोहान्सबर्ग टेस्ट का उल्लेख किया, जो एक रोमांचक ड्रॉ में समाप्त हुआ था।

उन्होंने कहा, “एक टीम के रूप में, मुझे लगता है कि 2018 में हमने जो श्रृंखला जीती, वह हमारे लिए बहुत अच्छी थी और विराट वहां कप्तान थे। एक व्यक्ति के रूप में, मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज के लिए सबसे अच्छी यादें यह है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनका टेस्ट शतक (119) है। 2013 जिस पिच पर हम मैच खेल रहे थे वह बहुत चुनौतीपूर्ण थी और उसमें काफी उछाल था।”

शर्मा आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में पहले टेस्ट के लिए 50 प्रतिश दर्शकों की अनुमति से भी खुश थे।

रोहित शर्मा ने बताया, “दर्शकों का आना बड़ी बात है। हम सभी को दर्शकों के बीच में खेलना अच्छा लगता है। विराट अपना 100वां मैच खेल रहे हैं और भीड़ उनका समर्थन करने के लिए आ रही है, यह हमारे लिए अच्छी बात है। यह महत्वपूर्ण है कि मैदान में कुछ शोर होना चाहिए, इसलिए यह स्टेडियम में एक अच्छा माहौल बनाता है।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Definitely want to make first Test special one for Virat Kohli: Rohit Sharma



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here