Home Cricket-New IND vs WI : वेस्टइंडीज से सीरीज जीतकर रोहित शर्मा ने कही...

IND vs WI : वेस्टइंडीज से सीरीज जीतकर रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

0
32
Image Source : GETTY IMAGES
Rohit Sharma

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन वन डे मैचों की सीरीज अब खत्म हो गई है। भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज के तीनों मैच जीते और वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ कर दिया। वेस्टइंडीज की टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई। बतौर फुलटाइम कप्तान रोहित शर्मा की ये पहली वन डे सीरीज थी और उसी में उन्हें सफलता हाथ लगी है। तीनों मैच जीतकर टीम इंडिया इस वक्त जबरदस्त उत्साह में है। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम ने इस सीरीज में अब तक जिस तरह का प्रदर्शन किया है, वो काफी बढ़िया रहा है। 

यह भी पढ़ें : IND vs WI : टीम इंडिया ने 96 रनों से जीता मैच, वेस्टइंडीज का सफाया 

रोहित शर्मा ने ये भी कहा कि हमें पता  है कि टीम के बाहर के लोग बहुत सारी बातें कर रहे होंगे, लेकिन बाहर की बातों पर ध्यान देना सही नहीं है। हम अपने प्रदर्शन पर ध्यान दे रहे हैं और वहीं पर हमारा फोकस भी है।  मैच में शानदार गेंदबाजी कर सभी की नजरों में आए प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि वो जिस तरह से सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी कर रहा है, वह काफी अच्छा है। सभी तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। रोहित शर्मा बोले कि सिराज ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। दीपक चाहर और शार्दुल को जब भी मौका मिला, उन्होंने अपना बेहतरीन खेल दिखाया।

यह भी पढ़ें : भारत बनाम वेस्टइंडीज T20 सीरीज : केएल राहुल और अक्षर पटेल बाहर, ये दो खिलाड़ी शामिल

हालांकि रोहित शर्मा ने माना कि इस सीरीज में टीम का टॉप आर्डर उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाया, जिसके लिए वे जाने जाते हैं, लेकिन रोहित शर्मा ने ये भी काि कि इस सीरीज में मिडिल आर्डर ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है, वे सीरीज में हमारे लिए सबसे बड़ा पॉजिटिव रहा।  अब वेस्टइंडीज के ही खिलाफ टीम इंडिया टी20 सीरीज के लिए मैदान में उतरेगी। सीरीज के सारे मैच कोलकाता में खेले जाएंगे।



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here