नई दिल्ली: रोहित शर्मा (Rohit Sharma Captaincy Records) के पूर्णरूप से कप्तानी संभालने के बाद भारतीय टीम (Team India) रॉकेट की रफ्तार से सफलता की ऊंचाइयां छू रही है। वह जिसे बैट थमाते हैं वह चौके-छक्के की बौछार कर देता है, गेंद थमाते हैं तो विकेट लेने लग जाता है। यह नहीं, उनके कप्तान बनते ही टीम इंडिया टी-20 रैंकिंग में 2016 के बाद पहली बार नंबर वन टीम बनी है।

तभी तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif Praises Rohit Sharma Captaincy) ने रोहित शर्मा के कप्तानी की तारीफ की है।

कैफ ने रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ करते हुए लिखा- रोहित शर्मा से आजकल जरा संभलकर हाथ मिलाएं। जिस किसी चीज को वह छूते हैं वह सोना में बदल जाता है। श्रेयस अय्यर को नंबर-3 पर मौका दिया, खिलाड़ियों को रोटेट किए, बॉलिंग में बदलाव किए। उनके सभी फैसले मास्टरस्ट्रोक साबित हुए। उन्होंने साथ में #Goldentouch भी लगाया है।

Ishan Kishan Ruled: ईशान किशन तीसरे T20 से बाहर, रोहित के साथ ये खिलाड़ी आज कर सकते हैं पारी का आगाज
उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया ने उनकी कप्तानी में पहले न्यूजीलैंड को टी-20 सीरीज में 3-0, वेस्टइंडीज को वनडे और टी-20 दोनों में 3-0 से हराया था। अब उसने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में लगातार दो मैच जीते हुए 2-0 की बढ़त बना ली है। आज तीसरा मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

rohit sharma news: रोहित शर्मा पारस हैं, पारस... मोहम्मद कैफ ने जारी की 'चेतावनी', जरा संभल के हाथ मिलानाIndia vs Sri Lanka- श्रेयस अय्यर ने अच्छी बल्लेबाजी की और मैं खेल का आनंद ले रहा था : रविंद्र जडेजा
भारत अगर यह मैच जीत लेता है तो लगातार इस फॉर्मेट में उसकी 12वीं जीत होगी। इसके साथ ही वह रोमानिया और अफगानिस्तान के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी भी कर लेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here