India vs West Indies Rohit Sharma Out Video: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. इसमें टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बैटिंग करने मैदान में उतरी है. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ओपनिंग करने आए. लेकिन रोहित क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके और महज 5 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए. रोहित के आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अहमदाबाद में वनडे सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. इस दौरान रोहित और पंत ओपनिंग करने पहुंचे. वेस्टइंडीज की ओर से पारी का तीसरा ओवर केमर रोच करने पहुंचे. इस ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित ने बल्ला अड़ा दिया और गेंद सीधा विकेटकीपर के दस्तानों में जा पहुंची. इस तरह रोहित ने आसानी से अपना विकेट वेस्टइंडीज को दे दिया. 

भारत वनडे सीरीज में 1-0 से आगे है. अगर वह यह मुकाबला जीत जाता है तो सीरीज में अजेय बढ़त मिल जाएगी. लेकिन अगर यह मैच वेस्टइंडीज की टीम जीत लेती है तो वह सीरीज में 1-1 की बराबरी पर पहुंच जाएगी. इसके बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला निर्णायक हो सकता है. वनडे सीरीज के तीन मैचों के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी.

यह भी पढ़ें : Watch: ‘महाराजा ऑफ ईडन गार्डेन्स’ का 44 साल पुराना है इस घर से रिश्ता, गांगुली ने दिखाया अपना आलीशान बंग्लॉ





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here