Home Trending In Cricket IPL 2022: मैच से पहले रिकी पोटिंग ने रोहित एंड कंपनी के...

IPL 2022: मैच से पहले रिकी पोटिंग ने रोहित एंड कंपनी के सामने रखा चैलेंज

0
16


दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग

खास बातें

  • आईपीएल में रविवार को दिल्ली भिड़ेगा मुंबई से
  • कौन करेगा विजयी अभियान की शुरुआत
  • हमारा पूरा ध्यान चली आ रही प्रक्रिया पर-पंत

नई दिल्ली:

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) रविवार से और गति पकड़ लेगी क्योंकि इस दिन दो मैच खेले जाएंगे. छुट्टी के दिन फैंस डबल हेडर का मजा ले सकेंगे. और इसी दिन दिल्ली कैपिटल्स भी रोहित शर्मा एंड कंपनी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने जा रहा है. मैच की पूर्व संध्या पर हेड कोच पोंटिंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में  कहा कि वह अपनी टीम की जीत के प्रति बहुत आश्वस्त हैं. इस बयान से एक तरह से दिल्ली हेड कोच ने मुंबई इंडियंस के सामने चैलेंज रख दिया है. अब मुंबई इस चैलेंज को कैसे लेती है और पोटिंग अपनी बात पर कितने खरे उतरते हैं, इसका पता तो कल रविवार को ही चल पाएगा.

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस पहलू से बहुत लकी रहे केकेआर के प्रथम सिंह, आईपीएल को लेकर बहुत ही उत्साहित

पोटिंग बोले कि हम बहुत ही कड़ा  परिश्रम कर रहे हैं. हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर हैं जो भी खिलाड़ी या सदस्य यहां हैं, वे अपनी पहली बड़ी चुनौती के लिए तैयार रहें. मेरा मानना है कि हमारी टीम में काफी ज्यादा गहरायी है. उन्होंने कहा कि निश्चित ही, हमें शुरुआती मैचों में कुछ विदेशी खिलाड़ियों की बहुत ही ज्यादा कमी खलने जा रही है, लेकिन यह हमारे लिए चिंता की बात नहीं है. मुझे पूरी उम्मीद है कि इस कमी के बावजूद हम रविवार को अच्छी शुरुआत हासिल कर सकते हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कप्तान ऋषभ पंत से उनके निजी लक्ष्य के में पूछा गया, तो कैपिटल्स के कप्तान ने कहा कि मैंने निजी लक्ष्य के बारे में नहीं सोचा है. हम सभी टीम की जरूरत पर ध्यान लगाए हुए हैं और दिल्ली कैपिटल्स के लिए यही सबसे अहम बात है.  उन्होंने कहा कि निश्चित ही टीम में नए खिलाड़ियों का होना बहुत ही रोचक है, लेकिन हम वही प्रक्रिया अपनाने जा रहे हैं, जो हम पिछले कुछ सालों से अपनाए हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 CSK vs KKR: धोनी के खास अंदाज ने लूटी महफिल, फैन्स ने की माही से ‘स्पेशल डिमांड’

पंत ने टीम में डेविड वॉर्ननर और रोमैन पोवल के शामिल होने पर कहा कि डेविड इस नीलामी में हमार लिए सबसे बड़ी खरीद रहे. मुझे उनके टीम में आने से बहुत ही खुशी हैं. रोवमैन पोवेल भी हमारे लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. उनके स्ट्रोकों में बहुत ही पावर है और निश्चित ही वह हमारे लिए अंतर पैदा करेंगे. उम्मीद है कि रोवमैन हमारी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और इस साल दिल्ली कैपिटल्स की मदद करेंगे

VIDEO: वानखेडे़ की पिच के बारे में जान लीजिए



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here