Home Trending In Cricket Revealed: रोहित शर्मा का अकाउंट नहीं हुआ हैक, अजीबो-गरीब ट्वीट का राज...

Revealed: रोहित शर्मा का अकाउंट नहीं हुआ हैक, अजीबो-गरीब ट्वीट का राज खुला

0
41


मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मंगलवार को अजीबो-गरीब ट्वीट किए थे। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम अब टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है। सीरीज का पहला मैच 4 मार्च यानी शुक्रवार से मोहाली में खेला जाना है। उससे पहले रोहित शर्मा के तीन ट्वीट चर्चा का केंद्र बन गए थे। रोहित के इन ट्वीट ने उन्हें जानने वालों को भी परेशान कर दिया था।
Rajkumar Sharma Warning To Rohit Sharma: T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम नहीं है पूरी तैयार… विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार ने दी रोहित शर्मा को चेतावनी
रोहित शर्मा ने एक के बाद एक ट्वीट (Rohit Sharma Twitter) किए थे। उन्होंने पहले पोस्ट में लिखा, ‘मुझे सिक्के उछालना पसंद है, खासकर जब वह मेरे पेट में आकर गिरें।’ रोहित ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, ‘ आपको पता है, मधुमक्खी एक बढ़िया बॉक्सिंग बैग का काम करती हैं।’ अपने तीसरे पोस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने फिर आखिरी ट्विट किया और लिखा, ‘क्रिकेट बॉल खाने लायक होती हैं, सही है ना?

उनके इन तीन पोस्ट ने सभी को हैरानी में डाल दिया। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से नहीं रहा गया। उन्होंने लिखा, ‘भैया? क्या हो रहा है, सब ठीक है ना?’ ऑफ स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने रोहित की बॉल खाने वाली पोस्ट पर लिखा, ‘यह कह सकते हैं कि इससे भी बेहतर ऑप्शन हैं।’ कई फैंस को यह भी लग रहा था कि रोहित शर्मा का अकाउंट हैक हो गया है।

अब रोहित शर्मा ने पोस्ट का खुसाला किया है। दरअसल रोहित के ये ट्वीट विज्ञापन का हिस्सा थे। उन्होंने बुधवार को पोस्ट डालकर यह जानकारी दी।

पिछले महीने रोहित शर्मा को वनडे और टी20 के बाद टेस्ट में भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था। वे श्रीलंका के खिलाड़ी टेस्ट सीरीज में पहली बार भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। यह मुकाबला विराट कोहली का 100वां टेस्ट भी होगा। विराट ने दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था।



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here