Home Trending In Cricket रोहित शर्मा को लेकर मोहम्मद कैफ ने लोगों को सतर्क रहने की...

रोहित शर्मा को लेकर मोहम्मद कैफ ने लोगों को सतर्क रहने की दी सलाह, बोले- इन दिनों शर्मा जी से सावधानी बरतें..’

0
17


कैफ ने रोहित से बचकर रहने की बात कही है

खास बातें

  • रोहित शर्मा को लेकर मोहम्मद कैफ का ट्वीट वायरल
  • कैफ ने सभी को रोहित से बचकर रहने को कहा
  • रोहित इस समय हैं गोल्डन टच में

IND vs SL: पूर्व भारतीय दिग्गज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर एक ऐसा कमेंट किया है जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं. दरअसल रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम धमाल मचा रही है. रोहित जब से पूर्ण कप्तान बने हैं तब से भारतीय टीम टी-20 में एक भी मैच नहीं हारी है. न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और अब श्रीलंका के खिलाफ भारत टी-20 सीरीज जीतने में सफल हो गया है. भारत के कैप्टन को लेकर अब पूर्व भारतीय दिग्गज कैफ ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. कैफ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि रोहित किसी भी चीज को हाथ से छूते हैं वह सोना बन जा रहा है और साथ ही पूर्व क्रिकेटर ने सभी को सतर्क भी रहने की सलाह दी है. कैफ ने लिखा, ‘रोहित शर्मा से इन दिनों हाथ मिलाने में सावधानी बरतें, वह जिस चीज को छूता है वह सोना बन जाती है, श्रेयस नंबर 3 पर, खिलाड़ियों का रोटेशन, गेंदबाजी में बदलाव, हर कदम, एक मास्टर स्ट्रोक.’

यह भी पढ़ें

राशिद ‘करामती’ खान ने लगाया स्पेशल कवर ड्राइव, PAK क्रिकेटर कामरान अकमल ने दे दिया ऐसा चैलेंज

धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी-20 में रोहित भले ही बल्ले से नाकाम रहे लेकिन उनकी कप्तानी कमाल की रही. पहले तो उन्होंने गेंदबाजी में समझदारी से बदलाव किए और बाद में भारतीय बल्लेबाजी क्रम में बदलाव कर रन चेस को आसान बना दिया. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दूसरे टी-20 में नंबर 3 पर भेजे गए थे तो वहीं, जडेजा को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कराई गई थी. दोनों बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी कर मैच का पासा पलट दिया था. 

‘सर’ रवींद्र जडेजा ने की SL गेंदबाज की जमकर धुनाई, फिर जाकर लगाया गले से- Video

अय्यर ने शानदार अर्धशतक ठोका था तो वहीं जडेजा (Ravindra Jadeja) ने केवल 18 गेंद पर 45 रन की नाबाद पारी खेली थी. इसके अलावा सैमसन को भी मौका दिया गया, इस बल्लेबाज ने भी 25 गेंद पर 39 रन बनाकर भारत के लिए 184 रन के लक्ष्य को बौना बना दिया. अय्यर को उनके शानदार 74 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here