राशिद खानने पूछा, इस शॉट को क्या नाम दूं

खास बातें

  • पीएसएल में रंगा जमा रहे हैं राशिद खान
  • राशिद खान ने अपनी बल्लेबाजी से भी किया कमाल
  • पीएसएल के बाद आईपीएल में भी दिखेंगे राशिद

राशिद खान (Rashid Khan) वर्ल्ड क्रिकेट में एक ऐसा नाम है जिसकी चर्चा आए दिन होते रहती है. राशिद दुनिया के सबसे व्यस्त क्रिकेटरों में एक हैं. इस समय राशिद पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से जलवा बिखेर रहे हैं. पीएसएल के बाद राशिद आईपीएल भी खेलने आएंगे. वर्तमान में राशिद पीएसएल में अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल राशिद अपनी मिस्ट्री गेंदबाजी में तो माहिर हैं ही बल्कि अब बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसे-ऐसे शॉट्स मार रहे हैं जिसे देखकर क्रिकेट पंडित दाँतो तले उँगली दबाने पर मजबूर हैं. इसका सबूत राशिद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दिया है. 

यह भी पढ़ें

IPL Mega Auction: LIVE Telecast कहां और कैसे देखें, किसके पर्स में कितनी रकम, कौन होगा नीलामी कर्ता, जानें सबकुछ

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद ने इंस्टाग्राम पर बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अजीब अंदाज में शॉट मार रहे हैं. जो वीडियो राशिद ने शेयर किया है वह पीएसएल के मैच का है. वीडियो में राशिद बाउंसर गेंद को अजीब तरीके से मारने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर राशिद ने कैप्शन में लिखा, ‘अबी इसको क्या नाम दे, कोई सुझाव plzz.’ बता दें कि राशिद खान पीएसएल में लाहौर कलंदर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

पूर्व चयनकर्ता की भविष्यवाणी, U-19 चैंपियन टीम का यह बल्लेबाज भारतीय टीम में नंबर 3 पर खेल सकता है

राशिद के इस पोस्ट के बाद फैन्स लगातार कमेंट कर शॉट के नाम को बता रहे हैं. कई लोगों ने इस शॉट को थप्पड़ शॉट कहा तो किसी ने कहा कि,  ‘आपके शॉट्स की डिक्शनरी बनानी होगी, तभी इस शॉट का नाम मिल पाएगा.’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘राशिद करामती खान शॉट’. अफगानिस्तानी दिग्गज के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बाबर आजम के कैच ने लूट ली महफिल, देखकर आंखे खुली की खुली रह जाएगी- Video

दूसरी ओर पीएसएल के बाद राशिद आईपीएल भी खेलेंगे. इस बार राशिद हैदराबाद की ओर से नहीं बल्कि अहमदाबाद की ओर से खेलेंगे. अहदाबाद फ्रेंचाइजी ने राशिद को 15 करोड़ रूपये देखकर अपनी टीम के साथ जोड़ा है. राशिद इस समय छोटे फॉर्मेट के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं. पीएसएल के बाद उम्मीद है कि राशिद का जलवा आईपीएल में भी दिखाई देगा. 

IPL 2022 Auction : U19 World Cup: भारत ने फाइनल में इंग्लैंड को हराया, रिकॉर्ड 5वीं बार जीता खिताब.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here