पंजाब की टीम ने रणजी ट्रॉफी 2022 में अपने दूसरे मुकाबले में हरियाणा को 10 विकेट से हरा दिया. इस जीत के नायक मनदीप सिंह (Mandeep Singh) रहे. मनदीप सिंह ने इस मैच की पहली पारी में शानदार 159 रन की पारी खेली थी. उनकी इस पारी के लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ चुना गया. यह अवॉर्ड पाने के बाद मनदीप सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. यह वीडियो इसी मैच का है, जिसमें मनदीप शतक जमाने के बाद खास अंदाज में जश्न मना रहे हैं.

मनदीप ने हरियाणा के खिलाफ रणजी मैच (Ranji Match) के पहले ही दिन शतक जड़ दिया था. इस शतक का जश्न मनाते हुए उन्होंने WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Broke Lesnars) की नकल की थी.  तीन दिन बाद ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ चुने जाने के बाद उन्होंने इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.


पंजाब ने एकतरफा मुकाबले में दी हरियाणा को मात
इस मैच में हरियाणा की टीम पंजाब को जरा भी टक्कर नहीं दे पाई. पंजाब ने पहले खेलते हुए मनदीप (159) और अनमोल मल्हौत्रा (100) की बड़ी पारियों की बदौलत पहली पारी में 444 रन बनाए. इसके जवाब में हरियाणा की पहली पारी 282 रन पर सिमट गई. इसके बाद पंजाब ने हरियाणा को फॉलोऑन खिलाया, जिसमें हरियाणा ने 203 रन बनाए. जीत के लिए पंजाब को आखिरी दिन 42 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे टीम ने बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें..

FIFA World Cup 2022 के लिए रूस का बायकॉट जारी, पोलैंड के बाद स्वीडन ने भी प्लेऑफ मैच खेलने से किया इनकार

टेनिस कोर्ट से जंग के मैदान में एंट्री, फेडरर को हराने वाले यूक्रेन के सर्गी स्टेखोवस्की ने ज्वॉइन की मिलिट्री





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here