Home Cricket-New पुर्तगाल ने उत्तर मैसेडोनिया को हराया, विश्व कप 2022 के लिए किया...

पुर्तगाल ने उत्तर मैसेडोनिया को हराया, विश्व कप 2022 के लिए किया क्वालीफाई

0
9

पुर्तगाल:  
ब्रूनो फर्नांडीस के एक गोल की मदद से पुर्तगाल ने 2022 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के लिए मंगलवार को उत्तरी मैसेडोनिया पर 2-0 से जीत हासिल की।

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जीत के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, क्योंकि उन्होंने अपने करियर में पांचवीं बार अपनी टीम को विश्व कप में आगे बढ़ने में मदद की।

रोनाल्डो ने 2006 से हर विश्व कप में खेला है और मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार ने सुनिश्चित किया कि यह सिलसिला जारी रहे, क्योंकि उन्होंने पुर्तगाल को उत्तर मैसेडोनिया को 2-0 से शीर्ष पर पहुंचाने में मदद की।

मैच के बाद रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर कहा, लक्ष्य पूरा हो गया। हमने कतर में विश्व कप में जगह बनाई। हम वहीं हैं, जिसके हम हकदार हैं।

मैसेडोनिया यूरोपीय चैंपियन इटली पर अपनी चौंकाने वाली जीत को दोहराने में असमर्थ था, लेकिन पूरे 90 मिनट में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

फर्नांडिस ने कहा, यह जीत मेरे लिए खास जगह रहेगी क्योंकि हमने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है। यह सबसे महत्वपूर्ण बात थी। मुझे लगता है कि पुर्तगाल ने बेहतर खेला। हमने बेहतर प्रदर्शन किया है।

फ्रांस में 2016 यूरोपीय चैम्पियनशिप जीतने वाले पुर्तगाल ने लगातार छठे विश्व कप फाइनल के लिए क्वालीफाई किया और पिछले 20 वर्षों में एक बड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता से नहीं चूका।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.





Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here