Home Cricket पोलार्ड का SKY को खुला चैलेंज… मिडविकेट खुला है, तुम IPL की...

पोलार्ड का SKY को खुला चैलेंज… मिडविकेट खुला है, तुम IPL की तरह फ्लिक क्यों नहीं कर रहे ?

0
37

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को विंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले वनडे में जीत दिलाने में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का अहम योगदान रहा. सूर्यकुमार ने 36 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से नाबाद 34 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 5वें विकेट के लिए डेब्यूटेंट दीपक हुडा (Deepak Hooda) के साथ मिलकर नाबाद 62 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया को 6 विकेट से जीत दिलाई.

इस मुकाबले में विंडीज कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार को स्लेज करते हुए दिखाई दिए. जब सूर्यकुमार बैटिंग कर रहे थे, उस समय पोलार्ड दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार को कुछ कहते हुए दिखाई दिए. पोलार्ड और सूर्यकुमार लंबे समय तक आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं. ऐसे में पोलार्ड से सूर्यकुमार के खिलाफ इस तरह के व्यवहार की कतई उम्मीद नहीं की जा सकती है.

पढ़ें: U19 WC: ATS अधिकारी खुद नहीं बन सके क्रिकेटर, बेटे को 3 की उम्र में खेल से जोड़ा, कहा- सपना पूरा

सूर्यकुमार साल 2018 से मुंबई टीम का हिस्सा हैं. मुंबई ने सूर्यकुमार को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (ipl mega auction 2022) से पहले रिटेन करने का फैसला किया है. मुंबई की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सूर्यकुमार ने खुलासा किया है कि पोलार्ड उस समय उनसे क्या कह रहे थे.

सूर्यकुमार ने सीरीज के आधिकारिक प्रसारणकर्ता से कहा, ‘ पोलार्ड मुझसे कह रहे थे कि मिडविकेट खुला है, आईपीएल की तरह फ्लिक क्यों नहीं कर रहे हो? मैंने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और मैं आखिरी तक क्रीज पर टिके रहना चाहता था.’

पढ़ें: मैंने उन्हें ‘लता जी’ कहा…तो उन्होंने मुझे ‘मां’ कहने के लिए कहा, अख्तर ने ‘स्वर कोकिला’ को यूं किया याद

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर विंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया था. कायरन पोलार्ड की कप्तानी वाली विंडीज टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 176 रन पर ढेर हो गई.

रविवार को खेले गए पहले वनडे में एक समय भारतीय टीम रनों का पीछा करते हुए बिना कोई नुकसान के 84 रन बना लिए थे, इसके बाद उसने 116 रन पर 4 विकेट गंवा दिए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और दीपक हुडा ने सूझबूझ भरी पारी खेलते हुए टीम इंडिया का कोई और विकेट नहीं गिरने दिया.

Tags: India vs west indies, Indian cricket, Indian premier league, IPL Auction, Kieron Pollard, Suryakumar Yadav

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here