Pro Kabaddi League Season 8, Patna Pirates vs Bengaluru Bulls: मंगलवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 120वें मुकाबले में पटना पायरेट्स (Patna Pirates) ने बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) को 36-34 से हरा दिया. इस जीत के साथ जहां पटना पायरेट्स ने अंक तालिका में पहले स्थान पर अपनी जगर पक्की कर ली, तो वहीं हार के बाद बेंगलुरु बिल्स प्लेऑफ्स से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है. इस मुकाबले में पवन सहरावत, सचिन तवंर और मोनू गोयत के होते हुए भी कोई भी सुपर 10 पूरा नहीं कर पाया. मोनू गोयत ने सबसे अधिक 9 अंक हासिल किए, तो पटना के सुनील और मोहम्मद्रेजा ने 6-6 टैकल प्वाइंट्स हासिल किए. बुल्स की ओर से सौरभ नांदल ने 4 टैकल किए, तो मयूर कदम और महेंद्र सिंह ने 2-2 खिलाड़ियों को मैट से बाहर का रास्ता दिखाया.

पायरेट्स की डिफेंस ने पवन को रखा शांत

बेंगलुरु बुल्स से टॉस जीता और पटना पायरेट्स को पहले रेड करने के लिए आमंत्रित किया. सचिन तंवर (Sachin Tanwar) ने पहली रेड कि और अमन ने उन्हें टैकल कर बुल्स का खाता खोल दिया. इसके बाद पवन सहरावत (Pawan Sehrawat) ने बोनस के साथ टच प्वाइंट लेकर बुल्स को 3-0 से आगे कर दिया. मोनू ने बोनस के साथ पटना का खाता खोला और साजिन चंद्रशेखर ने पवन को डैस कर डिफेंस में पहला अंक दिलाया. मोहम्मद्रेजा चियानेह (Mohammadreza Chiyaneh) ने भरत को आउट कर, बुल्स के दोनों मुख्य रेडर को मैट से बाहर भेज दिया.

सचिन ने डू ऑर डाई रेड में जीबी मोरे को आउट कर स्कोर 6-6 से बराबर कर दिया. इसके बाद बुल्स ने वापसी की, सौरभ नांदल (Saurabh Nandal) और अमन (Aman) ने बेहतरीन टैकल कर बढ़त बना ली लेकिन पटना ने उन्हें ऑलआउट कर फिर से उन्हें पीछे कर दिया. पहले हाफ तक पटना ने 19-14 से बढ़त बना ली.

आखिरी लम्हों में पटना ने पलटा मैच का पासा

दूसरे हाफ में चंद्रन रणजीत (Chandran Ranjeet) ने शानदार रेड कर मैट पर कदम रखा. लेकिन वपन सहरावत को बाहर कर पटना ने अपीन बढ़त को कम नहीं होने दिया. इसके बाद बुल्स की डिफेंस ने शानदार टैकल किए और स्कोर को लगभग बराबरी पर ला दिया था लेकिन सुनील (Sunil) ने भरत को टैकल कर पटना को तीन अंकों की बढ़त दिला दी. मोनू गोयत (Monu Goyat) ने पवन को सुनील के साथ मिलकर पांचवीं बार आउट किया. इसके बाद बुल्स की डिफेंस ने फिर से कहर बरपाया और पटना को ऑलआउट कर स्कोर 32-32 से बराबर कर लिया.

नीरज कुमार ने पवन को टैकल कर फिर से पटना को एक अंक की बढ़त दिला दी. मोनू गोयत ने बोनस के साथ अपना सुपर 10 पूरा किया और पटना को दो अंको से बढ़त दिला दी. जयदीप (Jaideep) ने मोनी गोयत को टैकल कर स्कोर फिर से बराबर कर दिया. पवन सहरावत को टैकल कर पटना ने जीत सुनिश्चित कर दी.

IPL Auction 2022: Suresh Raina को न खरीदे जाने पर Chennai Super Kings पर फूटा फैंस का गुस्सा, शेयर हो रहे ऐसे मीम्स

Pro Kabaddi: प्लेऑफ्स में पहुंचने वाली पहली टीम बनी Patna Pirates, अब तक के प्रदर्शन पर डालिए एक नजर

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here