Home Cricket टाइटंस को हराकर पलटन ने प्लेऑफ्स में पहुंचने की उम्मीदों को रखा...

टाइटंस को हराकर पलटन ने प्लेऑफ्स में पहुंचने की उम्मीदों को रखा ज़िंदा

0
29

Pro Kabaddi League Season 8, Telugu Titans vs Puneri Paltan: शनिवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 112वें मुकाबले में तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) को पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) ने 51-31 से हरा दिया. इस जीत के साथ वो अंक तालिका में 7वें स्थान पर पहुंच गई है. इस मुकाबले में मोहित गोयत ने सबसे अधिक 14 अंक हासिल किए, तो असलम इनामदार और अंकित बेनिवाल ने अपना अपना सुपर 10 पूरा किया. डिफेंस में पुनेरी पलटन ने शानदार खेल दिखाया, जहां सोमबीर ने लगातार दूसरे मुकाबले में हाई-5 पूरा किया, तो विशाल भारद्वाज ने सीजन में पहली बार अपना हाई 5 पूरा किया. 

सुपर रेड के साथ असलम ने की शुरुआत

तेलुगू टाइटंस ने टॉस जीता और पुनेरी पलटन को पहले रेड के लिए आमंत्रित किया. असलम इनामदार (Aslam Inamdar) ने मैच का पहला रेड किया और पलटन का खाता खोल दिया. अंकित बेनिवाल (Ankit Beniwal) ने टाइटंस का खाता खोला. अपनी दूसरी रेड में असलम ने सुपर रेड कर पलटन को 4-1 के आगे कर दिया. इसके बाद पलटन ने अपनी बढ़त बनाए रखी हालांकि आदर्श टी (Adarsh T) ने मोहित गोयत (Mohit Goyat) को सुपर टैकल कर टाइटंस को दो अंक और दिला दिए. इसके बाद लगातार तीन टैकल कर टाइटंस ने पुनेरी के स्कोर की बराबरी कर ली.

हालांकि इसके बाद पलटन ने डिफेंस में शानदार खेल दिखाया और टाइटंस को ऑलआउट कर दिया. नीतिन (Nitin Tomar) को टैकल कर टाइटंस ने एक अंक हासिल जरूर किया लेकिन पलटन के डिफेंडर्स और रेडर्स ने पलटन को 7 अंकों से आगे कर दिया. पहला हाफ खत्म हुआ, तो पुनेरी पलटन 22-15 से आगे थी.

सोमबीर के सामने टाइटंस ने घुटने टेके

दूसरे हाफ में सोमबीर (Sombir) ने अंकित बेनिवाल को टैकल कर पुनेरी को अंक दिलाया. इसके बाद असलम ने सुरेंदर (Surender Singh) को आउट कर टाइटंस को फिर से ऑलआउट के करीब पहुंचा दिया. राकेश गौड़ा (Rakesh Dawda) ने नीतिन तोमर को आउट कर अपनी ऑलआउट बचाई. सोमबीर ने शानदार टैकल कर टाइटंस को फिर से ऑलआउट कर दिया. आकाश चौधरी (Akash Chaudhary) को आउट कर असलम ने अपना सुपर 10 पूरा किया. पलटन ने लगातार शानदार खेल जारी रखा, मोहित ने दो टैकल प्वाइटंस के साथ अपना सुपर 10 पूरा किया. मोहित ने अंकित बेनिवाल को आउट टाइटंस को दूसरी बार ऑलआउट किया. इसके बाद पलटन ने कोई वपासी का मौका नहीं दिया और मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ पुनेरी पलटन ने अपनी प्लेऑप्स में पहुंचने की उम्मीदों के जिंदा रखा. 

Pro Kabaddi: ये तीन टीम प्रो कबड्डी सीजन 8 के प्लेऑफ्स में पहुंचने की हैं सबसे बड़ी दावेदार, बुल्स और बंगाल की हालत खराब

Pro Kabaddi: प्लेऑफ्स में पहुंचने वाली पहली टीम बनी Patna Pirates, अब तक के प्रदर्शन पर डालिए एक नजर

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here